केरल कांग्रेस प्रमुख ने महिलाओं पर किया विवादित कमेंट, भड़की सोना मोहपात्रा ने कही यह बात

गायिका सोना मोहपात्रा को हर बार उनके विवादित बयान के चलते चर्चाओं में देखा जाता है। वह हर बार ऐसे-ऐसे बयान देती हैं जो चौकाने वाले होते हैं। सोना को कई लोगों के बयानों पर पलटवार करते हुए भी देखा गया है। इसी के साथ वह महिलाओं के प्रति होने वाले अपमान को भी बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक ऐसे ही बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह बयान केरल कांग्रेस प्रमुख मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने दिया था और यह महिलाओं के संबंध में था। हाल ही में सोना ने अपने वेरिफाइड अकाउंट से ट्वीट किया है और लिखा है, “हम महिलाएं अपने सामान्य जीवन में यौन दुर्व्यवहार, हिंसा और संभावित दुष्कर्म से घिरी रहती हैं। हम हर रोज इसकी ऊर्जा से घिरे रहती हैं! हमने इसके साथ रहना, इससे लड़ना, अपने सपनों का पीछा करना, अपनी दया बनाए रखना सीखा है। श्रीमान कांग्रेस प्रमुख, आपके आत्मसम्मान के विचार की निंदा करती हूं।”

वैसे हम आपको बता दें कि रामचंद्रन ने बीते दिनों ही कथित तौर पर कहा था कि, 'एक स्वाभिमानी महिला सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार करने के बजाय कि उसके साथ यौन शोषण हुआ है, मर जाना पसंद करेगी।' इसी पर सोना भड़क गईं और उन्होंने जवाब दे डाला। वैसे बीते दिनों भी सोना ने ऐसा ही कुछ किया था। बीते दिनों उन्होंने महिलाओं के बारे में अभिनेता मुकेश खन्ना द्वारा की गई कथित अपमानजनक टिप्पणी पर भी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं उस दौरान मुकेश खन्ना ने एक वीडियो जारी कर सफाई दी थी।

फेसबुक में आया डार्क मोड फीचर्स

मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले में बोले मंत्री श्रीकांत शर्मा- 'बख्शा नहीं जाएगा'

करवा चौथ के दिन जरूर पढ़े यह कथा और आरती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -