बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, 'चक दे इंडिया' के मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, 'चक दे इंडिया' के मशहूर अभिनेता का हुआ निधन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रियो कपाड़िया का निधन हो गया है। 'दिल चाहता है' से लेकर 'चक दे इंडिया' तथा 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। रियो कपाड़िया के दोस्त फैसल मलिक ने भी इस दुखद घटना के बारे में बताया कि रियो कपाड़िया ने बृहस्पतिवार, 13 सितंबर को अंतिम सांसें ली। ध्यान हो, अगस्त 2023 में वह जोया अख्तर की 'मेड इन हेवन 2' में अंतिम बार दिखाई दिए थे।

66 साल के रियो कपाड़िया के परिवार ने इस दुखद घटना पर बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि रियो कपाड़िया ने बृहस्पतिवार को 12.30 बजे आखिरी सांसें ली। 8 जून 1957 को जन्मे रियो की पत्नी का नाम मारिया हैं तथा उनके दो बच्चे हैं। परिवार ने बताया कि 15 सितंबर 11 बजे गोरेगांव में रियो कपाड़िया का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

रियो कपाड़िया अंतिम बार जोया अख्तर की लोकप्रिय सीरीज Made In Heavan 2 में दिखाई दिए थे जो कि अगस्त 2023 में रिलीज हुई थी। यहां उन्होंने 'केशव आर्या' की भूमिका निभाई थी। इससे पहले वह हॉट स्टार की 'सिटी ऑफ ड्रीम्स' में भी सीपी संदीप रॉय के किरदार में नजर आए थे। वही बात यदि रियो कपाड़िया के लोकप्रिय प्रोजेक्ट की करें तो वह 'बॉम्बे बेगम्स', 'द बिग बुल', 'हैप्पी न्यू ईयर', 'मर्दानी', 'महाभारत', 'एजेंट विनोद', 'मुंबई मेरी जान', 'चक दे इंडिया', 'एक लड़की अंजानी है', 'कर्मा', 'कुसुम: एक आम लड़की की कहानी' से लेकर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में दिखाई दिए थे।

दूसरी शादी करने जा रहे है सामंथा के एक्स पति नागा चैतन्या! इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम

साउथ की इस हसीना संग रोमांस करते नजर आएँगे आमिर खान के बेटे जुनैद!

पठान और जवान के हिट होते ही बढ़े शाहरुख खान के भाव, डंकी के लिए ले रहे इतनी मोटी रकम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -