दूसरी शादी करने जा रहे है सामंथा के एक्स पति नागा चैतन्या! इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम
दूसरी शादी करने जा रहे है सामंथा के एक्स पति नागा चैतन्या! इस एक्ट्रेस संग जुड़ा नाम
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार नागा चैतन्या अपनी लव लाइफ को लेकर ख़बरों में रहते हैं। वही हाल ही में खबर सामने आ रही है कि वो फिर से शादी करने कि योजना बना रहे हैं। एक्स वाइफ समांथा प्रभु से अलग हुए उन्हें 2 वर्ष बीत चुके हैं। वो अपनी जिंदगी में काफी पहले मूव ऑन कर चुके हैं। खबरें हैं वो अभिनेत्री शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं।

ऐसे में यदि आप ये सोच रहे हैं कि नागा और शोभिता की शादी होने वाली है, तो ऐसा नहीं होता नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट का कुछ और ही कहना है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, नागार्जुन अपने बेटे नागा चैतन्या की दूसरी शादी की योजना बना रहे हैं। दुल्हन कौन होगी, उसकी पहचान अभी सामने नहीं आई है। खबरों के अनुसार, नागा की होने वाली दुल्हन बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है। उसका ग्लैमर वर्ल्ड से कोई वास्ता नहीं है। अभी नागा और उनके परिवार ने शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद नागा सुर्ख़ियों में हैं।

वही नागा चैतन्या और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते में होने की खबरों ने भी तूल पकड़ लिया है। पहले खबरें थीं नागा-शोभिता शादी करने वाले हैं। अब अचानक से नागा चैतन्या की जिंदगी में किसी बिजनेस घराने की लड़की का आना, प्रशंसकों को हैरान कर रहा है। 2017 में नागा और समांथा की शादी हुई थी। फिल्म सेट पर दोनों को प्यार हुआ। किन्तु 2021 में दोनों ने शादी टूटने की घोषणा की।

साउथ की इस हसीना संग रोमांस करते नजर आएँगे आमिर खान के बेटे जुनैद!

पठान और जवान के हिट होते ही बढ़े शाहरुख खान के भाव, डंकी के लिए ले रहे इतनी मोटी रकम!

'जर्नलिज्म, रेडियो जॉकी फिर बतौर होस्ट आयुष्मान खुराना ने किया काम', ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंर्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -