Share:
साउथ की इस हसीना संग रोमांस करते नजर आएँगे आमिर खान के बेटे जुनैद!
साउथ की इस हसीना संग रोमांस करते नजर आएँगे आमिर खान के बेटे जुनैद!

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान ने लाल सिंह चड्डा के पश्चात् कुछ समय का ब्रेक लिया है। ऐसे में अब आमिर खान केवल अलग-अलग इवेंट्स पर दिखाई देते हैं। हालांकि इस बीच उनके बेटे जुनैद खान की चर्चा होने लगी है। जुनैद के बॉलीवुड डेब्यू की आधिकारिक घोषणा से पहले ही उनकी दूसरी फिल्म की खबरें आने लगी थीं तथा अब उस अभिनेत्री के नाम की भी चर्चा है, जिसके साथ वो रोमांस करते नजर आ सकते हैं। 

दरअसल, पिछले कुछ समय में सिनेमा पैन इंडिया होता जा रहा है। एक तरफ जहां कई दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के स्टार्स हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए तो कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने साउथ फिल्मों में भी काम किया। ऐसे में अब साउथ सिनेमा की खूबसूरत पर बेहतरीन अभिनेत्री साई पल्लवी भी बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, साई पल्लवी का डेब्यू, जुनैद खान की दूसरी फिल्म संग हो सकता है। बताया जा रहा है कि ये एक रोमांटिक फिल्म है तथा जल्दी ही दोनों वर्कशॉप शुरू कर देंगे।

बता दें कि जुनैद खान, यशराज बैनर की फिल्म महाराजा से डेब्यू करेंगे। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि जुनैद की दूसरी फिल्म तमिल भाषा की हिट फिल्म 'लव टुडे' का हिंदी रीमेक होगी। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, जुनैद, आमिर खान प्रोडक्शंस में बनी वेब सीरीज 'प्रीतम प्यारे' का भी हिस्सा हैं। हालांकि इन में से किसी भी खबर की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि जुनैद ने अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामाटिक आर्ट्स, लॉस एंजिलिस से पढ़ाई की हैं तथा वो भी पिता आमिर की भांति अभिनय की दुनिया में नाम कमाना चाहते हैं।

'पद्मावत' फिल्म का ये गाना सुन भड़क गए थे नाना पाटेकर, तुरंत लड़ा दिया था संजय लीला भंसाली को फोन

प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते राघव चड्ढा से पूछ लिया ऐसा सवाल, प्रतिक्रिया देख सब रह गए दंग

फोटो खिचवाने आए फैन को रेखा ने लगाया थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -