Share:
पठान और जवान के हिट होते ही बढ़े शाहरुख खान के भाव, डंकी के लिए ले रहे इतनी मोटी रकम!
पठान और जवान के हिट होते ही बढ़े शाहरुख खान के भाव, डंकी के लिए ले रहे इतनी मोटी रकम!

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने इस वर्ष अपनी 2 फिल्मों से तहलका मचा दिया है। पहले इस वर्ष के आरम्भ में उनकी फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी वहीं अब जवान का तहलका जारी है। इस बीच खबर आई है कि शाहरुख ने इन 2 हिट फिल्मों को देने के पश्चात् अपनी फीस बढ़ा दी है। अब वह अपनी आगामी फिल्म डंकी एवं आगे के प्रोजेक्ट्स के लिए अधिक फीस लेंगे तथा जो रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उसके हिसाब से शाहरुख की नई फीस बहुत अधिक है। इतना ही नहीं वह इसके अतिरिक्त फिल्म का प्रॉफिट भी शेयर करेंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख अब डंकी के लिए 100 करोड़ रुपये लेंगे। इतना ही नहीं वह अगली फिल्म डंकी का 60 प्रतिशत प्रॉफिट भी शेयर करेंगे। डंकी के बारे में बता दें कि इसे राजकुमार हिरानी निर्देशित कर रहे हैं तथा इसमें शाहरुख के साथ तापसी पन्नू लीड किरदार में हैं। बता दें कि इससे पहले शाहरुख ने दोनों फिल्में पठान और जवान को मिलाकर 100 करोड़ रुपये लिए थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म जवान के डिजिटल राइट्स 250 करोड़ में बिके थे। वहीं डंकी को लेकर खबर आ रही है कि इस फिल्म के राइट्स 230 करोड़ रुपये में बिके हैं। बात यदि फिल्म डंकी की करें तो इस फिल्म के माध्यम से पहली बार शाहरुख और तापसी साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी, मगर साथ में इसमें कई इमोशन्स भी दिखाई देंगे। शाहरुख ने स्वयं बताया था कि इसमें आपको उन लोगों के बारे में दिखाया जाएगा जो दूसरे देश तो चले जाते हैं, मगर फिर देश की धरती उन्हें वापस ले ही आती है।

'पद्मावत' फिल्म का ये गाना सुन भड़क गए थे नाना पाटेकर, तुरंत लड़ा दिया था संजय लीला भंसाली को फोन

प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते राघव चड्ढा से पूछ लिया ऐसा सवाल, प्रतिक्रिया देख सब रह गए दंग

फोटो खिचवाने आए फैन को रेखा ने लगाया थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -