जन्मदिन पर शाहरुख के फैंस को एक और बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीज़र
जन्मदिन पर शाहरुख के फैंस को एक और बड़ा तोहफा, रिलीज हुआ पठान का धमाकेदार टीज़र
Share:

 'क्या जानते हो तुम पठान के बारे में...?'  बेशक, अब तक तो आप पठान के बारे में कुछ नहीं जानते, लेकिन अब सब जान जाएंगे, क्योंकि शाहरुख खान ने पठान की झलक फैंस को देखने के लिए मिल गई है। फैंस की तो बल्ले-बल्ले हो गई है।

शाहरुख ने फैंस को दी ट्रीट: शाहरुख खान की मच-अवेटेड मूवी पठान का फैंस को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। लेकिन अपने बर्थडे के खास अवसर पर किंग खान ने फैंस को पठान की झलक दिखाकर बड़ी ट्रीट भी दे डाली है। आज 2 नवंबर को शाहरुख खान के बर्थडे के खास अवसर पर पठान का टीजर रिलीज कर दिया गया है। यकीन मानिए टीजर इतना दमदार है कि आपके रोंगटे खड़े होने वाले है। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पठान का टीजर शेयर किया है। शाहरुख ने कैप्शन में लिखा- अपनी कुर्सी की पेठी बांध लीजिए। पठान का टीजर आ गया है। बिग स्क्रीन पर 25 जनवरी 2023 से पठान को सेलिब्रेट कर सकेंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाने वाली है। 

दमदार है शाहरुख का रूप: एक्शन...रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर है शाहरुख खान की पठान  का टीजर। पठान के टीजर में शाहरुख खान फुल ऑन एक्शन मोड में दिखाई दे रहे है। शाहरुख का खुंखार रूप देखकर फैंस दंग हो चुके है। पठान के टीजर से इतना साफ है कि इस मूवी में शाहरुख फैंस को बड़ा सरप्राइज देने जा रहे है, क्योंकि आपने शाहरुख के स्क्रीन पर कई अलग रूप देख चुके है, लेकिन ऐसा खुंखार रूप कभी नहीं देखा होगा। 

दीपिका संग शाहरुख का रोमांस: टीजर में दीपिका पादुकोण का किलर अंदाज भी देखने काबिल है। शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री की टीजर में हल्की झलक दिखाई गई हैभी देखने के लिए मिली है। लेकिन कुछ सेकेंड्स में ही दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस की धड़कनें तेज कर डाली है। दोनों के मध्य का इंटेंस रोमांस गजब का बताया जा रहा है। वहीं, दूसरी और जॉन अब्राहम भी टीजर में पूरी तरह से स्टैंड आउट कर रहे हैं। शाहरुख जहां एंग्री लुक में दिखाई दिए, तो जॉन का शांत स्वभाव टीजर में इमोशन्स को बैलेंस कर रहा है।  

 

टीजर देखने के उपरांत फैंस के लिए पठान मूवी का इंतजार करना बहुत कठिन ही चुका है। शाहरुख ने अपने जन्मदिन पर वाकई में बड़ा धमाका कर दिया है। इससे भी बड़ा धमाका तो अगले वर्ष 25 जनवरी 2023 को होने वाला है, जब ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लंबे समय बाद शाहरुख किसी मूवी में नजर आएंगे। फैंस के लिए ये किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है। 

जन्मदिन पर शाहरूख ने दिया फैंस को बड़ा तोहफा, देंखे ये VIDEO

जन्मदिन से एक दिन पहले कुछ इस हाल में नजर आई शाहरुख की कार, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

अस्पताल के बेड पर 'अल्लाह के बंदे' गाते-गाते मर गया ये मशहूर सिंगर, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -