जन्मदिन से एक दिन पहले कुछ इस हाल में नजर आई शाहरुख की कार, वीडियो देख फैंस को लगा झटका
जन्मदिन से एक दिन पहले कुछ इस हाल में नजर आई शाहरुख की कार, वीडियो देख फैंस को लगा झटका
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पठान को लेकर काफी ख़बरों में बने हुए हैं। शाहरुख खान लंबे वक़्त बाद किसी फिल्म में अभिनय करते नजर आने वाले हैं, ऐसे में उनका ख़बरों में बने रहना लाजमी है। जन्मदिन के मौके पर शाहरुख का ख़बरों में आने की वजह उनकी महंगी गाड़ी मर्सिडीज है। 

दरसअल, बॉलीवुड के शाहरुख खान की करोड़ों की गाड़ी उनके जन्मदिन से एक दिन पहले बीच सड़क से टोचन की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की मंहगी लग्जरी गाड़ी मर्सिडीज बेन्ज एस-क्लास को मंगलवार की दोपहर बीच सड़क से उठा लिया गया है। शाहरुख की महंगी चमचमाती सफेद कार का दाम 1.59 करोड़ रुपए है, इस कार के टोचन होने के पश्चात् से नेटीजन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी आरम्भ कर दी हैं। 

वही ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की गाड़ी की पार्किंग गलत जगह थी या फिर वह खराब हो गई थी। मगर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का तो इसपर अपना ही स्टैंड है, वह शाहरुख खान की टांग खिंचाई करते हुए लिखते हैं कि लगता है उन्होंने EMI नहीं भरी होगी। वहीं एक शख्स ने लिखा कि शाहरुख की गाड़ी टोचन नहीं हुई है बल्कि मर्सिडीज सर्विस के लिए जब गाड़ी ले जाते हैं तो पिकअप एवं ड्रॉप करते हैं। अब शाहरुख खान के गाड़ी टोचन होने का असल कारण क्या है यह तो शाहरुख खान ही बस जानते हैं। 

अस्पताल के बेड पर 'अल्लाह के बंदे' गाते-गाते मर गया ये मशहूर सिंगर, वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैन ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर फ़टी रह गई सबकी आँखे

इंस्टाग्राम डाउन होने पर विवेक ने कसा तंज, Tweet कर कह दी ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -