जन्मदिन पर शाहरूख ने दिया फैंस को बड़ा तोहफा, देंखे ये VIDEO
जन्मदिन पर शाहरूख ने दिया फैंस को बड़ा तोहफा, देंखे ये VIDEO
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें प्रत्येक वर्ष उनके प्रशंसक आधी रात को उनके जन्मदिन के दिन उनकी झलक पाने के लिए मन्नत के सामने जमा हो जाते हैं। वहीं प्रत्येक वर्ष के जैसे इस वर्ष भी शाहरुख ने अपने प्रशंसकों का दिल नहीं तोड़ा। देर रात शाहरुख ने प्रशंसकों को अपनी झलक दिखाई। 

शाहरुख खान को लोग बहुत पसंद करते हैं। उनकी प्रशंसक फॉलोइंग बेहद है। केवल देश ही नहीं बल्कि विदेश के लोग भी शाहरुख पर जान देते हैं। अपने जन्मदिन की ही रात को शाहरुख अपने बेटे के साथ प्रशंसकों के सामने आए। शाहरुख ने ब्लैक टीशर्ट एवं लोअर पहना हुआ था, जिसमें वो बहुत स्टाइलिश लग रहे थे। शाहरुख के साथ उनके छोटे बेटे अबराम भी उपस्थित थे, जो बहुत क्यूट नजर आ रहे थे। प्रशंसक शाहरुख के साथ-साथ अबराम को भी बहुत पसंद करते हैं। 

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में दिखाई देंगे ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। इसके अतिरिक्त शाहरुख फिल्म डंकी में भी दिखाई देंगे। जो की 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अतिरिक्त शाहरुख फिल्म जवान में दिखाई देंगे। कुछ ही समय पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था। जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

जन्मदिन से एक दिन पहले कुछ इस हाल में नजर आई शाहरुख की कार, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

अस्पताल के बेड पर 'अल्लाह के बंदे' गाते-गाते मर गया ये मशहूर सिंगर, वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख खान के जन्मदिन पर फैन ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर फ़टी रह गई सबकी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -