अस्पताल के बेड पर 'अल्लाह के बंदे' गाते-गाते मर गया ये मशहूर सिंगर, वायरल हुआ VIDEO
अस्पताल के बेड पर 'अल्लाह के बंदे' गाते-गाते मर गया ये मशहूर सिंगर, वायरल हुआ VIDEO
Share:

जाने माने लोकप्रिय मणिपुरी गायक सुरेन युमनाम ने चिकित्सालय में लंबी बीमारी के पश्चात् दम तोड़ दिया। गायक सिर्फ 35 वर्ष के थे, वह लंबे वक़्त से लिवर संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे। सुरेन युमनाम ने अपने उपचार के चलते कभी भी हिम्मत नहीं हारी थी। वह हमेशा से जिंदादिल रहे हैं, यह उनकी अंतिम वीडियो साबित करती है। गायक युमनाम हॉस्पिटल के बेड पर, मशीनों से घिरे होने के बाद भी बेहतरीन आवाज में कैलाश खेर का गाना 'अल्लाह के बंदे' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

सुरेन युमनाम के निधन के पश्चात् भावुक कैलाश खेर ने उनका गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो के साथ कैलाश खेर ने कैप्शन में लिखा- 'मणिपुर के प्रिय और लोकप्रिय गायक सुरेन युमनाम अस्पताल के बेड पर अल्लाह के बंदे गाते हुए, कल मणिपुर में अपनी बीमारी की वजह से दम तोड़ गए तथा स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए। किन्तु हम सभी के लिए मुस्कान के साथ जीने का संदेश छोड़ गए...'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kailash Kher (@kailashkher)

कैलाश खेर ने लिखा- 'बहुत दुख हुआ जब यह वीडियो देखा और उनकी आवाज सुनी कि किस प्रकार से वह एक और दिन जीने के लिए उत्सुक हैं। साथ ही खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा जब मुझे पता चला कि मणिपुर के लोगों ने उनके उपचार के लिए 58, 51, 270 रुपए इकठ्ठे किए तथा उनके उपचार में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। ईश्वर मणिपुर के लोगों को आशीर्वाद दें।' वही फिलहाल सोशल मीडिया पर सुरेन युमनाम का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

तेजस्वी-करण से लेकर जैस्मीन-अली तक, अंकिता-विक्की की हैलोवीन पार्टी में छाए ये स्टार्स

बिग बॉस में साजिद खान ने दिखाया अपना 'असली रूप', हरकत देखकर चौंके लोग

कपिल शर्मा के शो को बताया था 'अश्लील', अब उसी पर शैलेश लोढ़ा ने दी ये सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -