Vi का एक और बड़ा धमाका! कॉलिंग और डाटा के साथ फ्री मिलेगी ये खास सुविधा
Vi का एक और बड़ा धमाका! कॉलिंग और डाटा के साथ फ्री मिलेगी ये खास सुविधा
Share:

vodafone-idea ने मार्केट में अपने नए रिचार्ज प्लान भी पेश कर दिए गए है। इन प्लान्स में मिलने वाला बेनिफिट इतना अधिक  है कि ग्राहकों को पैसा वसूल वाली फीलिंग आने लगेगी। ऐसे ही वोडाफोन आईडिया प्लान के बारे में हम जानकारी देने जा रहे है जिसमें इतने तगड़े बेनिफिट्स मिल रहे हैं कि आप इन्हें रिचार्ज करवाए बगैर रह ही नहीं सकते है।

401 रुपये का प्लान: इसमें यूजर्स को ऑल इंडिया अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ ही 50GB DATA  भी प्रदान किया जा रहा है,  साथ ही ऑनलाइन प्लान लेने पर 50GB डेटा एक्स्ट्रा भी मिल रहा है। इतना ही नहीं प्लान में यूजर्स को 3000 SMS महीने के हिसाबे से मिलते हैं वहीं 12 बजे से सुबह 6 बजे तक DATA अनलिमिटेड उपयोग किया जा सकता है। 

501 रुपये का प्लान: इस प्लान में कस्टमर को सबसे पहले 90GB DATA, 3000 मंथली SMS, और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। अगर आप डेटा उपयोग नहीं कर पाते हैं तो कोई टेंशन नहीं क्योंकि 200GB डेटा रोलओवर भी प्रदान किया जा रहा है। प्लान में 6 माह का Amazon Prime, 12 माह का डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल, Vi Movies & TV, Vi Games और हंगामा म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है ऐसे में एंटरटेनमेंट के लिए ये ये परफेक्ट प्लान है। 

701 रुपये का प्लान: ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3000 SMS भी मिल रहा है। इसमें भी इसमें DATA रोलओवर की सुविधा ही दी जा रही है। जिसमे 501 रुपये वाले ही OTT बेनिफिट्स भी मिल रहे है। जिसके साथ इस प्लान में 6  माह का Amazon Prime, 12 माह का डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल, Vi Movies & TV, Vi Games और हंगामा म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।

1101 रुपये का प्लान: ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड DATA और 3000 SMS के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को 6 डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 

ट्विटर से आधे कर्मचारियों को निकालने के बाद अब एलन मस्क ने फोड़ा नया बम

एकबार फिर लौटने वाला है BSNL का दौर

OTHER WORLD का दरवाजा खोलेंगे ये ग्लव्स, किया जा रहा है जोरों शोरों से काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -