ट्विटर से आधे कर्मचारियों को निकालने के बाद अब एलन मस्क ने फोड़ा नया बम
ट्विटर से आधे कर्मचारियों को निकालने के बाद अब एलन मस्क ने फोड़ा नया बम
Share:

दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क ने ट्विटर इंक की कमान को अपने हाथों में लेने के साथ ही कंपनी में बड़ी छंटनी करते हुए कई नए परिवर्तन किए हैं। उन्होंने सबसे पहले सीईओ पराग अग्रवाल सहित शीर्ष अफसरों का पत्ता साफ किया, फिर बोर्ड में सम्मिलित सभी डायरेक्टर्स की छुट्टी कर दी तथा फिर एक झटके में आधा वर्कफोर्स साफ कर दिया। 

वही ट्विटर में अब जो कर्मचारी कंपनी में काम कर रहे हैं, उनमें भी डर का माहौल है। उनके इस डर को कंपनी के नए बॉस के पहले ई-मेल ने और भी बढ़ा दिया है। वर्क फ्रॉम होम समाप्त करने का आदेश जारी करने के साथ ही मस्क ने कर्मचारियों को आने वाले मुश्किल वक़्त के लिए तैयार रहने की चेतावनी भी दी है। 

रिपोर्ट के अनुसार, बृहस्पतिवार को एलन मस्क की तरफ से ट्विटर कर्मचारियों को भेजे गए ई-मेल में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि अब ट्विटर में रिमोट वर्क का विकल्प नहीं है। सभी कर्मचारियों के दफ्तर में सप्ताह में 40 घंटे गुजारने होंगे। हालांकि, उन्होंने कुछ कर्मचारियों को इस मामले में थोड़ी राहत दी है। ऐसे कर्मचारियों में वे लोग सम्मिलित हैं, जो किसी कारण ऑफिस आने में असमर्थ हैं। एलन मस्क के लिए ट्विटर डील फायदे का सौदा साबित नहीं हुआ है। जब से उन्होंने ट्विटर को खरीदने का प्रस्ताव दिया था, तभी से उनकी इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के शेयरों में गिरावट का सिलसिला जारी है। 

टीम इंडिया की शर्मनाक हार, इंग्लैंड के सामने भारतीय गेंदबाज़ों ने किया 'सरेंडर'

विभागीय बैठक में कलेक्टर इलैया राजा टी के निर्देश, जनता की समस्याओं को धैर्यपूर्वक सुना जाए

उन्नाव में डेंगू का कहर जारी, 100 से अधिक हुए मरीज, हालात गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -