SDM ज्योति मौर्य विवाद के बीच वायरल हुआ एक और ऑडियो, हुए ये खुलासे
SDM ज्योति मौर्य विवाद के बीच वायरल हुआ एक और ऑडियो, हुए ये खुलासे
Share:

लखनऊ: SDM ज्योति मौर्य एवं उसके पति आलोक मौर्य के बीच विवाद ख़बरों में छाया हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ज्योति आलोक से कह रही है कि हम तुम्हें क्यों मरवाएंगे, तुम्हें तो अपने कर्मों की सजा मिलेगी। वायरल ऑडियो में आलोक ज्योति से विवाद समाप्त करने की बात करता हुआ सुनाई दे रहा है। आलोक ज्योति से बोल रहा है कि तुम तलाक का इतना बड़ा फैसला कैसे ले सकती हो। पहले आपस में बैठकर बात करनी चाहिए थी। तुमने जो भी किया मैं उसे स्वीकार करके भूलने के लिए तैयार हूं। इसके जवाब में ज्योति आलोक से बोलती है कि तुम बेशर्म हो क्या जो इतना होने पर भी मेरे साथ रहना चाहते हो। तुम कौन हो मेरे, तुम्हारा क्या अधिकार है, जो तुम मेरे पति बने रहे हो।

इस पर आलोक बोलता है कि यदि तुम्हें तलाक लेना ही है तो तुम सबको बताती क्यों नहीं कि 22 तारीख को मैंने तुन्हें और मनीष को देख लिया था। उसने बच्चों की याद दिलाते हुए बोला कि कम से कम बच्चों के बारे में तो सोचो। शादी को 13 वर्ष हो चुके है। मैं तुम्हारा पति था, हूं और रहूंगा। ज्योति आगे बोलती है कि तुम मर जाओंगे। फिर आलोक बोलता है कि भले मरावा दो। ज्योति आगे बोलती है कि वह क्यों मरावाएगी। ऑडियो में दोनों लंबी बहस करते सुनाई दे रहे है। 

आपको बता दें, आलोक ने ज्योति पर SDM बनने के बाद उस पर पीपीएस अफसर मनीष दुबे से अफेयर होने का आरोप लगाया था। फिर 25 अप्रैल को आलोक पत्नी के खिलाफ शिकायत करने थाने गया था। उसने लिखित शिकायत थाने में तैनात इंस्पेक्टर राजेश कुमार मौर्य से की, किन्तु रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। आलोक ने शिकायती पत्र में बताया था कि बीते लंबे वक़्त से पत्नी ज्योति बात नहीं कर रहीं। कई बार घर में विवाद हो चुका है। तत्पश्चात, ज्योति मौर्य 7 मई को आलोक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने गई थीं। पुलिस ने उनका मुकदमा दर्ज कर लिया था।

राहुल गांधी के समर्थन में देशभर में कांग्रेस का मौन सत्याग्रह, काला मास्क लगाकर बैठे नेता

सीधी का पेशाब कांड को लेकर CM शिवराज पर भड़का ब्राह्मण समाज, बोले- 'ये तानाशाही है...'

अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुई सदन की कार्यवाही, केवल 2 दिन चला MP विधानसभा का मानसून सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -