सीधी का पेशाब कांड को लेकर CM शिवराज पर भड़का ब्राह्मण समाज, बोले- 'ये तानाशाही है...'
सीधी का पेशाब कांड को लेकर CM शिवराज पर भड़का ब्राह्मण समाज, बोले- 'ये तानाशाही है...'
Share:

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुआ पेशाब कांड मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रवेश शुक्ला के घर तोड़ने एवं प्रवेश शुक्ला पर NSA की कार्रवाई को लेकर आज ब्राह्मण समाज ने आक्रोश व्यक्त किया। सामूहिक रूप से एकत्रित होकर ब्राह्मण समाज के लोग सीधी जिला मुख्यालय स्थित कलेक्टर दफ्तर पहुंचे, जहां कलेक्टर के नहीं मिलने पर गधे के फोटो वाले चित्र को ज्ञापन सौंपकर आक्रोश व्यक्त किया। 

सीधी जिले में प्रवेश शुक्ला के परिवारजनों के समर्थन में ब्राह्मण समाज के लोग सीधी जिला मुख्यालय स्थित कलेक्टर दफ्तर पहुंचे। मौके स्थिति को देखते हुए कलेक्टर दफ्तर पर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। इस के चलते ब्राह्मण समाज के लोगों ने नारेबाजी की। सीधी कलेक्टर के बाहर नहीं आने पर सभी ब्राह्मण बंधु गेट पर ही बैठ गए एवं रघुपति राघव राजा राम का गान करने लगे। इस के चलते बड़े आंकड़े में समाज की महिलाएं भी उपस्थित रहीं। वही मीडिया को संबोधित करते हुए ब्राह्मण समाज संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक तरफा कार्रवाई की है। प्रवेश शुक्ला गलत था तो उसके परिवार वालों ने क्या बिगाड़ा था। प्रवेश शुक्ला का घर गिरा दिया, उसके चाचा का घर गिरा दिया। आज पूरा परिवार सड़क पर आ गया है। ये तानाशाही है। इसके खिलाफ आज हम ज्ञापन सौंपने आए हैं। पदाधिकारियों ने कहा कि 3 वर्ष पुराना वीडियो बताया जा रहा है, 3 वर्ष में प्रवेश शुक्ला ने ऐसे कौन से काम किए जिस पर NSA की कार्रवाई करनी पड़ी। 

ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि कलेक्ट्रेट दफ्तर के गेट पर 3 घंटे तक बैठे रहे, कलेक्टर की प्रतीक्षा करते रहे। 'रघुपति राघव राजा राम' का भजन किया, किन्तु कलेक्टर हमसे मिलने नहीं आए। जिला कलेक्टर की यह तानाशाही है कि वे जनता का ज्ञापन तक नहीं लेते। इसलिए हमलोगों ने दुखी मन से शिवराज सरकार के खिलाफ गधे का सांकेतिक फोटो को ज्ञापन सौंपकर जा रहे हैं। समाज के बड़े अफसरों ने कहा कि प्रवेश शुक्ला के कुकृत्य की हम निंदा करते हैं, किन्तु उसकी सजा उसके परिवार वालों को क्यों दी जा रही है, उसके चाचाओं को क्यों दी गई। मकान पर बुलडोजर क्यों चला दिया गया। यह एक दो वर्ष पुराना कांड है, इस के चलते प्रवेश शुक्ला ने ऐसा क्या किया कि उस पर NSA की कार्रवाई की गई। इसके विरोध में ही हम ज्ञापन सौंपने आए थे।

अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुई सदन की कार्यवाही, केवल 2 दिन चला MP विधानसभा का मानसून सत्र

14-15 घंटे PUBG खेलता था नाबालिग, बिगड़ा मानसिक संतुलन, ऐसी हो गई हालत

दिल्ली में श्रद्धा जैसा हत्याकांड! फ्लाईओवर के पास टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -