बिग बॉस मलयालम 2 में अनूप चंद्रन ने किया यह खुलासा, घर के अंदर देखना चाहते है जीएस प्रदीप को
बिग बॉस मलयालम 2 में अनूप चंद्रन ने किया यह खुलासा, घर के अंदर देखना चाहते है जीएस प्रदीप को
Share:

मलयालम अभिनेता अनूप चंद्रन बिग बॉस मलयालम के लिए आभारी हैं कि उन्हें इस शो के लिए बड़ी स्वीकृति मिल रही है। पूर्व प्रतियोगी के पास अपनी किटी में कई प्रस्ताव हैं और उसने अभी हाल ही में शादी भी की। दूसरे सीजन के रूप में रविवार को स्क्रीन हिट करने के लिए तैयार है, अनूप ने अपनी कुछ टिप्पणियों और सुझावों को साझा किया।"बिग बॉस समाज का लघु है। यह मन के अध्ययन की तरह है। 

इसलिए घर के अंदर प्रतियोगियों को विभिन्न क्षेत्रों के लोगों का मिश्रण होना चाहिए," वे कहते हैं। रियलिटी टीवी शो के लिए एक उपयुक्त प्रतियोगी का सुझाव देने के लिए पूछे जाने पर, अनूप ने अस्वामेधम प्रसिद्धि के टीवी सेलेब जीएस प्रदीप का नाम लिया । अनूप कहते हैं, "प्रदीप एक ऐसे ही रियलिटी शो का हिस्सा थे परन्तु इसने उनकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर दिया जा सकता है । 

मैं चाहता हूं कि बिग बॉस में लोग उनके किरदार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानते है । उनका ज्ञान, विचार और बोध शो को मनोरंजक बना सकता है।" अनूप ने कहा कि इस शो में खेल, कला और कृषि जैसे विभिन्न क्षेत्रों के प्रतियोगी शामिल हो सकते हैं। अभिनेता ने यह भी साझा किया कि वह ऐसे लोगों को देखना चाहते हैं जो शो में हिस्सा लेने वाले पारंपरिक कला रूपों को अपनाते हैं और कुछ गुणवत्तापूर्ण जीवन के अनुभव साझा करते हैं।

अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है

बिग बॉस कन्नड़ 7 की कप्तान बनी प्रियंका, दीपिका दास हुई इमोशनल

नीलक्कुयिल में आज के एपिसोड में अदनान ने जाना शरण के बारे में पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -