बिग बॉस कन्नड़ 7 की कप्तान बनी प्रियंका, दीपिका दास हुई इमोशनल
बिग बॉस कन्नड़ 7 की कप्तान बनी प्रियंका, दीपिका दास हुई इमोशनल
Share:

कन्नड़ के जाने माने टीवी का शो बिग बॉस कन्नड़ 7 के नवीनतम एपिसोड में , शाइन शेट्टी और वासुकी ने भूमि पर रसोई से चीनी चुराने और होने का आरोप लगाया जाता है। भूमि ने अपना बचाव किया जाता है । बिग बॉस ने कप्तानी के कार्य की घोषणा की जिसमें दीपिका, चंद्रन और प्रियंका भाग लेंगे। तीनों अगले कप्तान बनने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं।जैसे-जैसे टास्क आगे बढ़ता है, दीपिका प्रियंका को सपोर्ट करती हैं और उन्हें कप्तानी का टास्क जीतने में मदद करती हैं।

इसके अलावा टास्क के बाद, प्रतियोगी कप्तानी के टास्क के बारे में चर्चा करते नजर आते हैं। हालाँकि प्रियंका नए कप्तान के रूप में उभरती हैं, इसलिए उन्हें अपनी मां से एक आवाज नोट मिलती है जो उन्हें भावुक कर देती है। दूसरी ओर, प्रियंका की माँ के आवाज नोट को सुनने के बाद, दीपिका एक भावनात्मक रूप से भी टूट जाती है। उसे अपनी मां की याद आती है। प्रियंका और किशन ने उसे सांत्वना दी। शाइन भी दीपिका को खुश करने की कोशिश करती है। हरीश ने अपने कैमरे का उपयोग करते हुए उनकी एक तस्वीर क्लिक की। इसके बाद में, बिग बॉस ने नामांकन प्रक्रिया की घोषणा की। प्रतियोगी व्यक्तिगत रूप से स्वीकारोक्ति कक्ष का दौरा करते हैं और दूसरों को नामित करते हैं।

सत्र के अंत तक, बिग बॉस ने दीपिका, किशन, हरीश, चंदना, भूमि और चंदन को नामांकित उम्मीदवारों के रूप में घोषित किया। बाद में शाम को, शाइन के साथियों को लक्जरी बजट आइटम मिलते हैं। वस्तुएं न खाने के कारण भूमि और किशन दुखी महसूस करते हैं। कुछ समय बाद, जब प्रतियोगियों ने ग्यारह सप्ताह का समय एक साथ ग्लासहाउस के अंदर बिताया था, बिग बॉस ने उन्हें यह साझा करने का अवसर दिया कि उनका सबसे बड़ा खतरा घर के अंदर है। अभ्यर्थियों को एक उम्मीदवार पर 'एक्स' चिह्न लगाने के लिए कहा जाता है, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि यह उनके लिए एक लक्ष्य है। दिलचस्प बात यह है कि उनमें से ज्यादातर घर के अंदर वासुकी और शाइन को अपना सबसे बड़ा खतरा मानते हैं। रात के दौरान दीपिका और शाइन को एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता है।

नीलक्कुयिल में आज के एपिसोड में अदनान ने जाना शरण के बारे में पूरा सच

श्रीलक्ष्मी श्रीकुमार : बिग बॉस मलयालम 2 के लिए आर्य हो सकते है अच्छे प्रतियोगी

बिग बॉस मलयालम 2 प्रीमियर से लेकर संभावित प्रतियोगियों तक यहाँ है सारी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -