आधी रात को भंगड़ा करती नजर आई शहनाज गिल, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
आधी रात को भंगड़ा करती नजर आई शहनाज गिल, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल ने पिछली रात अपनी मां परमिंदर कौर गिल का जन्मदिन मनाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें पहले उनकी मां नाइट सूट में दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्हें एकदम से रात में सरप्राइज देकर उठाया गया है। शहनाज की मां के हावभाव देखकर लग रहा है कि वो चौंक गई हैं लेकिन बहुत खुश भी हैं।

वही घर में कुछ और लोग भी दिखाई दे रहे हैं। एक लड़का शहनाज की मां के पैरों तो छूकर आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहा है। उसके बाद शहनाज गिल भी दिखाई देती हैं। वो जमकर भंगड़ा पाती आती हैं। शहनाज भी शॉर्ट और टीशर्ट पहने हुए हैं। पूरा घर का नॉर्मल माहौल है तथा इसमें सब खुशियां सेलिब्रेट कर रहे हैं। शहनाज की मां केक काटती हैं तथा बाइट अपनी बेटी को भी खिलाती हैं। शहनाज ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ''मेरी मां को जन्मदिन मुबारक।'' प्रशंसक मां बेटी का ये लम्हा देखकर काफी खुश हैं।

शहनाज गिल इन दिनों अपना टाइम एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में वो बद्रीनाथ गई थीं तथा वहां से उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। लेकिन लोगों का कहना था कि शहनाज गिल के साथ राघव जुयाल भी थे जिन्हें उनका बॉयफ्रेंड भी कहा जाता है। मगर दोनों ही रिलेशनशिप की बात को नकार चुके हैं। लेकिन जब नेचर मे घूमने की बात आती है तो राघव और शहनाज साथ होते हैं। राघव बहुत बड़े नेचर लवर हैं। 

'जो भी उसके साथ सोया है वो आउट हो गया है...', अंकिता लोखंडे ने उड़ाया इस कंटेस्टेंट का मजाक

बिग बॉस में होगी इस कंटेस्टेंट की री-एंट्री, अब शुरू होगा असली धमाका

'उसका पेट दिख रहा था और...', खानजादी को लेकर अभिषेक ने कह दी ऐसी बात कि भड़क उठे मुनव्वर फारूकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -