अंक‍िता लोखंडे ने पहनी 79 हजार रुपये की साड़ी, जानिए क्या है इसमें खास?
अंक‍िता लोखंडे ने पहनी 79 हजार रुपये की साड़ी, जानिए क्या है इसमें खास?
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंक‍िता लोखंडे ने 19 दिसंबर को शादी के पश्चात् अपना 37वां जन्मद‍िन सेलिब्रेट किया। शादी के पश्चात् हस्बैंड के साथ ये उनका पहला जन्मद‍िन था, तो लाज‍िमी है अधिक स्पेशल भी होगा। अपने जन्मदिन पर अंक‍िता ने फ्लावर प्रिंटेड ग्रीन कलर की स‍िल्क ऑरगेंजा साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में अंकिता बहुत जबरदस्त दिखाई दी। मगर इस साड़ी से अधिक इंट्रेस्टिंग इसका दाम है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंक‍िता ने अपनी इस साड़ी के डिजाइनर का नाम मेंशन किया है। वे लिखती हैं- 'साड़ी वो पहनावा है जिसे पहनकर मैं गर्व से बता सकती हूं कि मैं कौन हूं बिना एक शब्द कहे।' साथ में डिजाइनर @jjvalaya का नाम मेंशन किया। साड़ी में गोल्ड शेड्स, ग्रीन ह्यूज तथा गोल्डन एंब्रॉयडरी की हुई है। उन्होंने इसे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ बहुत एलीगेंट एवं क्लासी अंदाज में पहना था। 

वही बात यदि साड़ी के दाम की करे तो डिजाइनर JJ Valaya के पोर्टल पर अंक‍िता की इस साड़ी का दाम 79,500 रुपये है। इतने रूपये में तो लोग एक सप्ताह का ट्र‍िप घूमकर आ सकते हैं या न्यू ईयर की पार्टी कर सकते हैं। अंक‍िता ने साड़ी के साथ गोल्डन बेल्ट कमर पर लगाई थी। हाथों में बैंग्लस, इमेरल्ड गोल्ड ईयर‍िंग्स, मंगलसूत्र तथा मांग में सिंदूर लगाए यह नई नवेली दुल्हन जबरदस्त नजर आ रही थीं। बता दे कि अंकिता ने 14 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड व‍िक्की जैन संग शादी की है। दोनों की ग्रैंड वेड‍िंग की तस्वीरें तथा वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर बहुत वायरल हुए थे।

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

हिंदुत्व आतंकी विवाद: 'सलमान खुर्शीद पर दर्ज करो केस...' कोर्ट ने 3 दिन में मांगी FIR की कॉपी

इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -