कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका
कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका
Share:

भारत में फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई स्टार्स कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। अब बड़े अच्छे लगते हैं फेम नकुल मेहता भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। नकुल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसकी खबर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है। सोशल मीडिया पर नकुल मेहता ने अपनी दवाइंयों और खाने की फोटो साझा की है। साथ ही बताया है कि वह आइसोलेशन में कैसे वक़्त गुजार रहे हैं। जिससे वह जल्दी ठीक हो सकें।

वही नकुल ने अपनी दवाइयों, लैपटॉप पर वेब सीरीज देखते हुए, घर के खाने तथा अपनी एक फोटो साझा की है। उन्होंने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा- क्योंकि आज आपका लड़का कम फॉगी महसूस कर रहा है तो, जल्द से स्वास्थ्य अपडेट, वैसे किसी ने पूछा नहीं है। विल स्मिथ, दवाइंयों, नेटफ्लिक्स पर यू, स्पॉटीफाइ पर मॉर्डन लव पॉडकास्ट, अली सेठी की आवाज, कुछ क्रिसमस लाइट्स, मेरी डायरी तथा घर के बने गर्म खाने का आभारी हूं। जो मैं कोरोना को हराने के लिए ले रहा हूं। जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे।

वही नकुल का पोस्ट देखने के पश्चात् उनके प्रशंसक परेशान हो गए हैं। वह नकुल के स्वास्थ्य के बारे में बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। दिशा परमार ने कमेंट किया- हम सभी तुम्हारी प्रतीक्षा कर रहे हैं। जल्दी ठीक हो जाओ और वापस आ जाओ। वहीं गौतम रोड़े ने लिखा- जल्दी ठीक हो जाओ।

इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -