बिग बॉस के घर में हुई इस स्टार की एंट्री, पोस्ट देख चमक उठे फैंस के चेहरे
बिग बॉस के घर में हुई इस स्टार की एंट्री, पोस्ट देख चमक उठे फैंस के चेहरे
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 को और मनोरंजक बनाने के लिए शुक्रवार को एक स्पेशल गेस्ट शो में आने वाले हैं। जिनकी हम बात कर रहे हैं वह बिग बॉस 16 के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी थे। हम बात कर रहे हैं अब्दु रोजिक की। जी हां अब्दु शो में आ रहे हैं तथा सेट से उनकी तस्वीरें भी सामने आ गई है। एक फोटो में वह सेट पर अकेले दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी फोटो में वह करण जौहर के साथ दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, इस बार वीकेंड का वार करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। सलमान खान ने इस बार वीकेंड का वार शूट नहीं किया है तथा करण इस बार सबकी क्लास लगाएंगे। हालांकि वह अब्दु के साथ मिलकर मस्ती भी करेंगे। बता दें कि अब्दु, खानजादी को शो के बाहर पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी डाली थी कि खानजादी तुम मजबूत रहो, मैं आ रहा हूं तुम्हें सपोर्ट करने। अब क्या अब्दु घर के अंदर जाएंगे या फिर स्टेज से ही वापस चले जाएंगे, यह आज रात पता चलेगा। वैसे अधिक चांस तो यही है कि वह शो में बतौर गेस्ट ही बनकर जाएंगे, जैसे बीते सप्ताह ऑरी गए थे।

हाल ही में भारत लौटने के पश्चात् अब्दु सबसे पहले अपने दोस्त शिव ठाकरे से मिले। दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक-दूसरे क साथ तस्वीरें साझा की हैं। शिव और अब्दु की दोस्ती बिग बॉस 16 में ही हुई थी। दोनों की दोस्ती जितनी गहरी शो में थी, उतनी ही बाहर भी। आज भी दोनों एक-दूसरे को पूरा सपोर्ट करते हैं फिर चाहे पर्सनली हो या प्रोफशनली। वैसे अब्दु और एम सी स्टैन की भी अच्छी दोस्ती थी, मगर अब दोनों के बीच बातचीत नहीं है। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते स्टैन ने कहा कि उनकी अब्दु के साथ कोई बातचीत नहीं है।

बिग बॉस से तहलका के एविक्ट होने पर भड़की उनकी पत्नी दीपिका, कहा- 'मैंने क्लिप देखी है...'

बिग बॉस में वीकेंड का वार पर पलटी बाजी, रिंकू नहीं ये कंटेस्टेंट हो सकता है घर से बाहर!

'कपिल शर्मा शो' में कौन लेता है सबसे ज्यादा फीस? मशहूर कॉमेडियन ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -