अंकिता लोखंडे को सजा मुनव्वर फारूकी ने दी सजा तो भड़के सलमान खान, लगाई जमकर क्लास
अंकिता लोखंडे को सजा मुनव्वर फारूकी ने दी सजा तो भड़के सलमान खान, लगाई जमकर क्लास
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अब तक मुनव्वर फारूकी के गेम की प्रशंसा करने वाले सलमान खान अब इस वीकेंड का वार में उनकी क्लास लगाएंगे। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान, मुनव्वर के गेम को खराब बता रहे हैं। सलमान यह तक बोल देते हैं कि यदि आप घर से निकल भी जाओगे तो किसी को फर्क नहीं पड़ेगा। इसके अतिरिक्त ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान, अंकिता के साथ किए मुनव्वर के बर्ताव को लेकर भी उनकी क्लास लगाएंगे।

मुनव्वर ठंडी चीज आपको कैसी लगती है? वह कहते हैं खराब सर। इस पर सलमान बोलते हैं इस घर में मुझे आप ठंडे लगते हो। आपको लगता है कि एक रिएलिटी शो जीतने के बाद आपकी इस घर को लेकर पूरी समझ है और यदि ऐसा है तो हमें भी समझाओ। इस घर में आपकी दोस्ती हो या दुश्मनी हो, हर बात को आप अधूरा छोड़ देते हो। सच बात तो यह है मुनव्वर कल आप इस घर से चले भी जाते हो तो इस घर को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

वही इसके अतिरिक्त ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान, मुनव्वर को अंकिता लोखंडे को लेकर भी सुनाएंगे। द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, वह अंकिता को सजा देने को लेकर बोलेंगे कि वह अंकिता को सपोर्ट कर सकते थे तथा बाकी लोगों को नहीं बता सकते थे। सलमान बोलेंगे कि बिग बॉस खुद भी सभी प्रतियोगियों को बता सकते थे, मगर उन्होंने आपको फैसला लेने को कहा था तो आपको सबको बताना जरूरी नहीं था। यदि ऐसा होता है तो देखते हैं फिर मुनव्वर और अंकिता का बॉन्ड किस मोड़ पर जाता है।

इंटरनेट पर लीक हुआ मशहूर YouTuber के कमरे का प्राइवेट वीडियो, अगर आपने भी घर में लगा रखा है CCTV तो रखें इन बातों का ध्यान

'संसद में बवाल के लिए तैयार किए थे प्लान A और B...', पूछताछ के दौरान ललित झा ने किए कई बड़े खुलासे

मां बनी ये मशहूर अदाकारा, पति ने हॉस्पिटल के अंदर से वीडियो शेयर कर दी 'गुड न्यूज़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -