टीवी पर वापसी करने के सवाल पर अंकिता लोखंडे ने दिया यह जवाब

इन दिनों टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे लगातार मशहूर हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अपने किरदार की वजह से काफी फेमस हुईं अंकिता इन दिनों लगातार चर्चाओं में चल रहीं हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में फिल्म मणिकर्णिका में काम किया है. आपको बता दें कि उन्होंने ज़ी टीवी शो में 'अर्चना' की भूमिका निभाई थी और इस शो में अभिनेत्री के अपोजिट उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. आप सभी को बता दें कि अब फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद वह टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं.

इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था और उन्होंने फिल्म में 'झलकारी बाई' की भूमिका निभाई थी. वहीं अंकिता के इस किरदार को काफी सराहा भी गया और अब वह वापसी के लिए तैयार हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ अंकिता के बहुत से फैंस उन्हें वापस टीवी पर देखने के लिए उत्सुक हैं और अभिनेत्री के लिए कोई बड़ी बात नहीं क्योंकि टीवी उनके लिए हमेशा विशेष रहेगा लेकिन अब सवाल यह है कि क्या वह छोटे पर्दे पर लौट रही हैं? तो इसका जवाब भी मिल गया है.

हाल ही में अंकिता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “वास्तव में नहीं! मैं कहीं नहीं गई और टीवी हमेशा मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा है. पवित्र रिश्ता के बाद मुझे तीन साल लगे और फिर एक फिल्म पर काम किया. मैं सिर्फ अच्छा काम करना चाहता हूं, यही मेरी एकमात्र प्राथमिकता है. अगर मुझे फिल्मों में अच्छा अवसर मिलता है, तो मैं इसे आगे बढ़ाना चाहती हूं. मैं 10 साल बाद पछतावा नहीं करना चाहती, यह सोचकर कि मैंने फिल्में क्यों नहीं कीं. मैं बस खुद को एक अच्छा मौका देना चाहता हूं.” आप सभी को बता दें कि उन्होंने आगे कहा उन्होंने छह साल पवित्र रिश्ता को पूरी तरह से दिए और अब उनके लिए फिल्मों में काम करने का समय है और वह टीवी को भी नहीं छोड़ेंगी.

सुरभि चंदना के साथ स्विट्जरलैंड घूम रहीं हैं 'कसौटी जिंदगी...' की प्रेरणा

बिकिनी में अपने सेक्सी बदन से सभी को मदहोश करती नजर आईं मोनालिसा

कपिल ने चंदन प्रभाकर को निकाला बाहर, वजह सुनकर उनका शो देखना छोड़ देंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -