अपने क्यूट बदन से सभी को मदहोश करती नजर आईं मोनालिसा
अपने क्यूट बदन से सभी को मदहोश करती नजर आईं मोनालिसा
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों भोजपुरी स्टार मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास भोजपुरी फिल्मों में कमाल तो करती ही हैं लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री में भी चर्चाओं में छाई हुईं हैं. जी हाँ, मोनालिसा टीवी में भी अपना जलवा दिखा रही हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा ने हाल ही में बिकिनी में फोटो शेयर की है और लिखा है Keep Your Face Always Toward The Sunshine, And Shadows Will Fall Behind You ... #sunkissed #chilling #waterbaby

इसमें वह दिलकश लग रही है और उन्होंने अपना हॉट अंदाज दिखाया है. मोनालिसा ने एक फोटो शेयर की है और लिखा है Every Day Is The Perfect Day To Refuel Your Soul, Give Yourself What You Need, And To be Grateful For All Your Blessings... #sunday #sundayfunday #thoughts #goodmorning आप सभी को बता दें कि इस फोटो में वह दिल और चैन लूट रहीं हैं. मोनालिसा इन दिनों फोटोज मेंवाकई में दिल लूट रहीं हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी कातिलाना अदा से छाई रहती हैं और इस बार भी उन्होंने महफ़िल लूट ली है जो आप देख सकते हैं.

अपनी बोल्डनेस की वजह से मोनालिसा दिन पर दिन और भी पॉपुलर होते जा रही हैं और उनका डायन अंदाज सभी को भा रहा है. मोनालिसा का हर अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आता है फिर वह बिकिनी में हो या सुटसलवार में. फिलहाल उनकी यह बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैन्स भी उनकी फोटो को काफी पसंद करते हैं. इन दिनों आप सभी मोनालिसा को नजर शो में देख रहे होंगे जहाँ वह डायन का किरदार निभा रहीं हैं.

कपिल ने चंदन प्रभाकर को निकाला बाहर, वजह सुनकर उनका शो देखना छोड़ देंगे आप

पत्नी गिन्नी को समय देने के लिए हनीमून मनाने निकले कपिल शर्मा

Video: राखी सावंत के साथ हुई छेड़छाड़, फूट-फूटकर रोते हुए सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -