'पवित्र रिश्ता 2' साइन करते ही अंकिता ने करवाया नया फोटोशूट
'पवित्र रिश्ता 2' साइन करते ही अंकिता ने करवाया नया फोटोशूट
Share:

सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में नजर आ चुकीं अंकिता लोखंडे आजकल अपनी नयी तस्वीरों से छाई हुईं हैं। उन्होंने आजकल फोटोशूट में अपने आपको व्यस्त रखना शुरू कर दिया है। आजकल वह अपने घर में ही फोटोशूट करवा रही हैं जो आप देख सकते हैं। अपने नए फोटोशूट में अंकिता ग्रीन जंप सूट पहने दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं। वैसे इस नए फोटोशूट में अंकिता लोखंडे सीढ़ियों पर मस्ती करती नजर आ रहीं हैं।

 

उनका लुक बड़ा ही जबरदस्त है। वैसे अंकिता को आप जल्द ही 'पवित्र रिश्ता 2' में देखने वाले हैं। खबरों के मुताबिक अंकिता ने अपना यह नया शो साइन कर लिया है। इस नए शो को साइन करते ही उन्होंने अपना नया अंदाज दिखा दिया है। वैसे इन नयी तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'टैलंट भगवान का दिया हुआ है तो हमेशा नम्र रहें। फेम लोगों का दिया हुआ है तो हमेशा आभारी रहें। घमंड खुद का दिया होता है तो सावधान रहें।' फिलहाल इस नए फोटोशूट में अंकिता ने अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाई हैं। जो उनके फैंस के दिलों को छू रही है।

इन फोटोज को अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है जो जबरदस्त है। वैसे आए दिन अंकिताअपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस के दिलों में बस जाती हैं। अंकिता बीते दिनों अपने एक डांस वीडियो के चलते भी चर्चाओं में थीं। उसे उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की को समर्पित किया था।

भूलकर भी घर में इस जगह न लगाएं पूर्वजों की तस्वीरें, नहीं तो होगी भारी हानि

Video: सारा अली खान ने निकलवाए अपने ज्ञानी दांत

समालखा किसान मोर्चा ने की राष्ट्रव्यापी 'रेल रोको' की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -