'विक्की नहीं होते तो नहीं ले पाती सुशांत सिंह राजपूत के लिए स्टैंड', अंकिता लोखंडे ने दिया बड़ा बयान
'विक्की नहीं होते तो नहीं ले पाती सुशांत सिंह राजपूत के लिए स्टैंड', अंकिता लोखंडे ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में स्टार प्लस के रियलिटी शो “स्मार्ट जोड़ी” की ट्रॉफी अपने नाम कर दी। इस विशेष अवसर पर अंकिता ने अपने पति विक्की जैन को भी जिंदगी के हर कदम पर उनका साथ देने के लिए धन्यवाद कहा। अपने एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा कि अगर विक्की उनके साथ नहीं होते तो वह उनके एक्स बॉयफ्रेंड तथा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए कभी स्टैंड नहीं ले पातीं। इस के चलते अंकिता और विक्की को जमकर ट्रोल भी किया गया मगर पति के साथ के कारण वह इन ट्रॉल्स को नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ने में सफल हो पाईं।

आपको बता दें, अंकिता और विक्की ने “स्मार्ट जोड़ी” जीतने के बाद उन्हें स्टार प्लस की ओर से ‘गोल्डन गठबंधन’ ट्रॉफी तथा 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। बलराज स्याल एवं दीप्ति तुली इस शो के उपविजेता रहे हैं। इस शो में, विक्की ने उस वक़्त के बारे में खुलकर चर्चा की थी, जब अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुई थी तथा विक्की ने रियलिटी शो के मंच पर यह बोला था कि बतौर एक कपल यह उनके लिए सबसे मुश्किल दौर था।

अपने इंटरव्यू में अंकिता ने आगे बताया है कि 2016 में सुशांत और उनका ब्रेकअप हुआ था तथा 2018 में अंकिता ने विक्की को डेट करना आरम्भ किया था। किन्तु, जब सुशांत का निधन हुआ, तब ट्रोल्स ने विक्की को टारगेट करना शुरू किया। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स यह कहने लगे कि विक्की को अंकिता को छोड़ना चाहिए क्योंकि वह सुशांत के लिए अच्छी है। इस के चलते विक्की को अपशब्द कहे गए। एक इंसान के लिए यह बिलकुल भी सरल नहीं था कि वह अपनी होने वाली पत्नी को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारें में टेलीविज़न पर इंटरव्यू में बात करते हुए देखें। आगे अंकिता ने कहा कि हर दिन मेरे और सुशांत के बारें में अलग-अलग कहानियां सामने आ रही थीं, विक्की के साथ साथ उनकी फैमिली ने उनका साथ दिया तथा यह अंकिता और विक्की दोनों के माता-पिता के लिए भी मुश्किल वक़्त था। अंकिता ने कहा कि यदि कोई और लड़का होता तो वह छोड़ देता, मगर विक्की वहीं खड़ा हो गया और मेरी ताकत बन गया। उन्होंने मुझसे बोला, ‘जो कुछ भी आपको सुशांत के लिए अच्छा लगता है, वह आप कीजिए’ तथा इसलिए मैंने सुशांत के लिए एक स्टैंड लिया।”

हिना खान ने दिखाई जानलेवा अदा, यूजर्स बोले- 'हाय, कोई तो रोको'

डेटिंग शो में पार हुई सारी हदें, कपड़े बदलने से लेकर इंटिमेट होने तक कैमरे के सामने करना होगा सब कुछ

कपिल शर्मा ने फिर सबके सामने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -