बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह की याद, बोली- 'मेरा दूल्हा छोड़कर चला गया था...'
बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे को आई सुशांत सिंह की याद, बोली- 'मेरा दूल्हा छोड़कर चला गया था...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में प्रतियोगी बनकर आए विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे को अक्सर फैंस ने रोमांस और प्यार में देखा है लेकिन शो में दोनों के बीच लड़ाई हो रही है। दोनों हर दिन किसी न किसी कारण से लड़ते रहते हैं। अंकिता को इतना परेशान देखकर प्रशंसक विक्की को ट्रोल भी कर रहे हैं। अब अंकिता ने हाल ही में दोबारा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात की। इस बार अंकिता ने बताया कि कैसे वह सुशांत की दुल्हन बनने के लिए तैयार थीं। लेकिन उनका दूल्हा नहीं आया।

अंकिता ने ये सब बातें समर्थ को बताईं। ये सब बातें अंकिता, समर्थ से लाइव फीड में बात करते हुए नजर आई। अंकिता बोलती हैं, 'मुझे सच्चा प्यार था और काफी सालों का प्यार था। मैं तो दुल्हन बनने के लिए भी तैयार थी, लेकिन मेरा दूल्हा मुझे छोड़कर चला गया।' आगे अंकिता बोलती हैं, 'मुझे लगता था वो मेरा दूल्हा है, मगर वो मेरा दूल्हा नहीं बन पाया। इसके बाद विक्की आया और इससे मेरी शादी हो गई।' 

वैसे विक्की तब भी मेरी जिंदगी में था जब सुशांत और मैं साथ थे। विक्की मुझे पसंद करता था तो मैंने विक्की से शादी कर ली। अब यार शादी तो करनी ही थी न। इसके बाद समर्थ बोलते हैं तो इसलिए आपने देर से शादी की तो वह बोलती हैं मैं तो कबसे तैयार थी, मगर हां होते-होते शादी देर से हुई। अब देखते हैं जब विक्की को पता चलेगा कि अंकिता, सुशांत को लेकर बात कर रही थीं तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी। वैसे बता दें कि अंकिता के प्रशंसक तो विक्की को लेकर बहुत नकारात्मक कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ का तो कहना है कि विक्की, अंकिता को डिजर्व नहीं करते। वहीं कुछ प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं कि अंकिता, सुशांत के साथ ही बेस्ट थीं। हालांकि कुछ का कहना है कि विक्की का अंकिता के साथ यूं लड़ना शायद उनके गेम का हिस्सा है।

नेशनल टीवी पर ऐश्वर्या शर्मा का असली रूप देख दंग रह गए फैंस, विक्की जैन बोले- 'कहां चलना है आ...'

आधी रात पुलिस के सामने पेश हुए एल्विश यादव, 3 घंटे में पूछे गए ये सवाल

'मैं अजय देवगन और काजोल जैसी नहीं बन सकी...', झलक दिखला जा के सेट पर छलका तनीषा मुखर्जी का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -