छोटे कपड़ें ना पहनने वाली 'रामायण' की माता सीता कर चुकीं हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम
छोटे कपड़ें ना पहनने वाली 'रामायण' की माता सीता कर चुकीं हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा सभी जगह बना हुआ है. ऐसे में शूटिंग्स भी बंद हो गई है और इसी के कारण पुराने शोज को टेलीकास्ट किया जा रहा है. इन्ही में शामिल है रामायण. जब से रामायण टेलीकास्ट हो रहा है तब से शो के किरदार चर्चाओं में हैं फिर वह राम का हो या लक्ष्मण का. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी शो रामायण की सीता के बारे में. शो में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया इन दिनों ख़ास सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं और वह शो से जुड़े और अपनी जिंदगी से जुड़े कोई खुलासे कर रहीं हैं.

बीते दिनों ही दीपिका ने कहा था कि 'रामायण के बाद मुझे कई फिल्मों से ऑफर मिलने लगे. लेकिन ऑफर ऐसे आते थे कि आप स्वीमिंग कॉस्ट्यूम पहन लीजि. बॉडी रिवीलिंग कपड़े पहन लीजिए या फिर दम्यंती या पार्वती के किरदार मिलते थे. बस यही था उनके मन में कि इस इमेज को तोड़ दें और बिलकुन नई और मॉर्डन इमेज के साथ आएं. लेकिन मैं जानती थी कि सीता का रोल करने के बाद मेरी एक छवि दर्शकों के मन में बन गई हैं. लोग मुझको भगवान समझते हैं, ऐसे में इस छवि को तोड़कर अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहती थी.' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा था, 'ऑफर्स कईं थे जो पैसे भी बहुत ज्यादा ऑफर करते थे. वो लोग ये तक कहते थे कि 3 फिल्में कंटीन्यू आपके साथ साइन कर लेंगे, लेकिन आपको सीता की इमेज ब्रेक करनी होगी. मेरे केस में ये था कि मैं इसे तोड़ना नहीं करना चाहती थी क्योंकि ये बहुत स्ट्रॉन्ग था. ये बैकफायर होता.'

आप सभी को बता दें कि ऐसा कहने वाली सीता यानी दीपिका चिखलिया कुछ बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं. जी हाँ, सुनकर आप हैरान होंगे लेकिन यह सच है. जी दरअसल दीपिका ने 'रात के अंधेरे में' और 'चीख जैसी फिल्मों में काम किया है और इन सो कॉल्ड ए सर्टिफिकेट वाली फिल्मों में काम करते वक्त दीपिका शायद 18 साल की भी नहीं थीं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्में उन्होंने रामायण से पहले की थी और इनमे बाथटब सीन भी दिए थे. फिलहाल वह अपने जीवन और शो से जुड़े खुलासे कर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहीं हैं और इसी वजह से उनकी फैन फॉलोविंग अधिक हो चुकी है.

फैंस को याद आ रही है सिद्धार्थ-रश्मि की केमिस्ट्री

फेसबुक ने इटरने समय तक कैंसिल किए फिजिकल इवेंट्स

आयुष्मान खुराना की सासू मां के रामायण में काम करने को लेकर बोली दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -