फैंस को याद आ रही है सिद्धार्थ-रश्मि की केमिस्ट्री
फैंस को याद आ रही है सिद्धार्थ-रश्मि की केमिस्ट्री
Share:

बॉलीवुड के अलावा टीवी की भी कई ऐसी जोड़ियां होती हैं जिनकी केमिस्ट्री को देख हर कोई खुश हो जाता है. इसके साथ ही टीवी की एक ऐसी ही जोड़ी है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई जिन्हें हर किसी ने सीरियल दिल से दिल तक में देखा था. वहीं उस सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री का हर कोई दीवाना हो गया था. वहीं अब इतने समय बाद एक फैन ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए सिद्धार्थ और रश्मि का एक खूबसूरत स्केच सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इसके साथ ही सिद्धार्थ-रश्मि का ये स्केच इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को उनकी उसी केमिस्ट्री की याद दिला रहा है जो कभी दिल से दिल तक में देखी जाती थी. अब उस सीरियल में दोनों ने ऐसा कमाल का काम किया था कि उसके बाद इन दोनों को कई मौकों पर फिर साथ काम करने के लिए कहा गया. परन्तु निजी जिंदगी में सिद्धार्थ और रश्मि के रिश्ते ज्यादा अच्छे नहीं रहे. वहीं बढ़ते तनाव के चलते दोनों ने एक दूसरे से दूरी बनाना ही ठीक समझा. इसके बाद में सिद्धार्थ और रश्मि बिग बॉस सीजन 13 में फिर साथ नजर आए. वहीं रियलिटी शो में दोनों की तीखी नोक झोंक देखी गई, परन्तु फिर भी दर्शकों का प्यार उनके लिए कम नहीं हुआ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस के बाद फिर मांग तेज हो गई कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई साथ में काम करे. इस बीच ये खबर भी आई कि एकता कपूर के सुपरहिट शो नागिन में रश्मि देसाई के साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी दिखेंगे. लेकिन ऐसा होता दिखा नहीं और बाद में शो की शूटिंग को कोरोना के चलते रोक दिया गया| इस समय लॉकडाउन के बीच रश्मि देसाई अपना चैट शो चला रही हैं वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ घर के कामों में खुद को बिजी रख रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Anjali singh (@anjalisingh_avi) on

Facebook ने कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए निकला Campus फीचर

Xiaomi ने भारत में लॉन्च किया एक 'स्मार्ट' प्रोडक्ट

फेसबुक ने इटरने समय तक कैंसिल किए फिजिकल इवेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -