बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को मारी चप्पल, देखकर दंग रह गए सब
बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की को मारी चप्पल, देखकर दंग रह गए सब
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के आरम्भ होते ही हंगामा भी शुरू हो गया है। पहले दर्शकों को मुनव्वर फारुकी एवं मन्नारा चोपड़ा की अनबन देखने को मिली। फिर ईशा मालवीय एवं अभिषेक कुमार की लड़ाई हुई। वहीं अब लाइव फीड में अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन की प्यारी से नोकझोंक दिखाई दी। विक्की ने किसी बात पर अंकिता का मजाक उड़ाया तथा जवाब में अंकिता ने नेशनल टेलीविजन पर विक्की को चप्पल मार दी।

जगह बदलने के कारण विक्की रातभर सो नहीं पाए। नींद पूरी न होने के कारण विक्की चिड़चिड़ाने लगे। अंकिता उन्हें बार-बार मदद के लिए बुलाती रही मगर, वह नहीं आए। उन्होंने अंकिता से पूछा, 'मेरा जैकेट कहां है?'। इसका जवाब देते समय अंकिता हकलाने लगी। विक्की ने अंकिता के हकलाने का मजाक उड़ाया तो अंकिता ने चप्पल दे मारी। मगर, विक्की ने अंकिता का मजाक उड़ाना बंद नहीं किया। उन्होंने कहा, 'देखो! देश के लोग देखो। इस देश में पतियों की क्या हालत होती है।'

'बिग बॉस' के घर को तीन भागों में बांटा गया है। दिल वाले हिस्से में ईशा मालवीय, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विकी जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट हैं। दिमाग वाले हिस्से में यूके07 राइडर, अरुण माशेट्टी, नवीद सोले, जिग्ना वोरा, सोनिया बंसल एवं सना रईस खान हैं। वहीं दम वाले जोन में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, तहलका प्रैंक, रिंकू धवन और फिरोजा खान हैं। वही सामने आए प्रोमो के अनुसार, बिग बॉस यह ऐलान करेंगे कि केवल दिमाग वाले जोन में रहने वाले सदस्य ही कैप्टेन बन सकते हैं। ऐसे में घर के दिमाग वाले हिस्से में रहने वाले लोग मिलकर सभी प्रतियोगियों को काम सौपेंगे। इसी के चलते अंकिता की दिमाग वालों के साथ बहस हो जाएगी।

प्रेग्नेंट है बिग बॉस में पहुंची ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

करण कुंद्रा संग जबरदत्स लुक में नजर आई तेजस्वी प्रकाश, इंटरनेट पर छाया VIDEO

बिग बॉस 17 के घर में पहली बार दिखीं ये चीजें, बदलाव मचाएंगे धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -