बिग बॉस 17 के घर में पहली बार दिखीं ये चीजें, बदलाव मचाएंगे धमाल
बिग बॉस 17 के घर में पहली बार दिखीं ये चीजें, बदलाव मचाएंगे धमाल
Share:

आखिरकार बिग बॉस 17 का आगाज हो चुका है। शो में टेलीविजन और यूट्यूब की दुनिया के कई बड़े स्टार्स ने दस्तक दी। वही बिग बॉस बीते 17 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। लेकिन इस सीजन बहुत सी चीजें ऐसी हुईं, जो आज तक कभी देखने को नहीं मिली। इस सीजन बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों के लिए एक नहीं, बल्कि तीन घर बनाए गए हैं। मकान नंबर 1 की थीम 'दिल' है। मकान नंबर 2 की थीम 'दिमाग' है और मकान नंबर 3 की थीम 'दम' है।

'दिल' थीम के घर में प्यार की हवाएं चलेंगी, प्यार का मौसम रहेगा, इस घर में दिल से खेला जाएगा। 'दिमाग' थीम में सबसे होशियार प्रतियोगी रहेंगे। यहां कदम-कदम पर बिग बॉस की गाइडेंस प्रतियोगियों को मिलती रहेगी। 'दम' थीम के घर में ईंट-ईंट में कॉन्फिडेंट घुला है। यह घर स्वयं तय करेगा कि कौन सा रास्ता किसे चुनना है। यहां रहने वाले प्रतियोगी स्वयं चीजों को तय करेंगे। मकान नंबर एक में फोन रखा गया है, जहां लोग अपनों से दिल की बातें शेयर कर सकेंगे। ये पहली बार हुआ है कि शो में प्रतियोगियों को फोन की सुविधा दी गई है। 

दिल से खेलने वालों के लिए शो में पर्सनल बाथरूम तथा थेरेपी जैसी सुविधाएं हैं। एक रूम अर्काइव नाम से है, जिसमें हर चीज प्रतियोगियों को मिलेगी। प्रत्येक वर्ष शो की शुरुआत सलमान स्टेज से करते थे, मगर पहली बार होस्ट बिग बॉस हाउस के अंदर से परफॉर्मेंस देते नजर आए। ऐसा पहली बार है जब बिग बॉस में टेलीविज़न कपल, एक्स कपल, क्राइम रिपोर्टर, वकील, स्टैंडअप कॉमेडियन और यूट्यूबर्स एक साथ गेम खेलते नजर आएँगे। बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी, अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ईशा माल्विया, अभिषेक कुमार, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा, जिग्नो वोहरा, फिरोजा खान, सना रईस खान, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, नाविद सोले, सोनिया बंसल और सनी आर्या जैसे स्टार्स दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएँगे।

गगनयान: देश के पहले 'मानवयुक्त' अंतरिक्ष मिशन के लिए तैयार ISRO, 21 अक्टूबर को होगा ट्रायल !

इस नवरात्रि नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो ये 5 बेस्ट मॉडल हो सकते हैं आपकी पसंद

इन 10 मशहूर स्टार्स ने बिग बॉस के लिए ली थी सबसे ज्यादा फीस, 2 दिन के लिए वसूले 3 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -