प्रेग्नेंट है बिग बॉस में पहुंची ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
प्रेग्नेंट है बिग बॉस में पहुंची ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 की शुरुआत हो चुकी है। शो में टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ आई हैं। मगर शो में शामिल होने से पहले 38 वर्षीय अंकिता अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर ख़बरों में थीं। अब अंकिता लोखंडे ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 

बिग बॉस के घर में बंद होने से पहले अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू में हंसते हुए मजाकिया अंदाज में कहा- नहीं... नहीं... मैं प्रेग्नेंट हूं। ये बिग बॉस का बच्चा होगा। यदि लोगों की इमेजिनेशन से ये बच गया है तो। मजाक कर रही हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाहें कैसे फैली हैं? मैं कई बार यूट्यूब पर अपनी फोटोशॉप्ड तस्वीरें देखती हूं, जिसमें मेरा बेबी बंप नजर आता है। बेवकूफ लोग हैं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कौन क्या कर रहा है। अंकिता ने कहा कि वो बिग बॉस से बाहर आने के बाद इन अफवाहों को अवश्य सच करना चाहेंगी।

प्रेग्नेंसी पर अंकिता ने कहा- यदि मैं प्रेग्नेंट भी हूं, तो ये एक अच्छी खबर है। मैं अफवाहों पर भरोसा नहीं करती। जब बिग बॉस खत्म हो जाएगा, तो मैं इन खबरों को सच कर दूंगी। अंकिता ने इशारों-इशारों में इतना तो बता दिया है कि वो अब फैमिली प्लानिंग कर रही हैं तथा बिग बॉस से निकलने के बाद खुशखबरी देकर प्रशंसकों को खुश कर सकती हैं। वही बात यदि अंकिता की करें तो उन्होंने लंबे समय बाद बिग बॉस 17 से टेलीविज़न पर वापसी की है। शो में वो 200 कपड़े, 150 नाइटसूट लेकर गई हैं। वही अब अंकिता बिग बॉस 17 में क्या धमाल मचाती हैं ये देखना बहुत दिलचस्प होगा।

करण कुंद्रा संग जबरदत्स लुक में नजर आई तेजस्वी प्रकाश, इंटरनेट पर छाया VIDEO

बिग बॉस 17 के घर में पहली बार दिखीं ये चीजें, बदलाव मचाएंगे धमाल

बिग बॉस 17 में आते ही अंकिता लोखंडे के पति ने सलमान खान के सामने बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -