इरफान पठान के बाद कोरोना संक्रमित हुई महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली: इंडियन महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके उपरांत से वह होम आइसोलेशन में हैं। 32 साल की भारतीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध पांच मैचों की वनडे सीरीज का भाग थीं। दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध पांचवें वनडे में चोटिल होने के उपरांत वह T20 सीरीज से बाहर हो गई थी।  उनके स्थान स्मृति मंधाना को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था। अब खबर आ रही है कि हरमनप्रीत कौर को कोविड हो गया है।

जंहा इस बारें में स्वास्थ मंत्रालय ने जानकारी दी है कि हरमनप्रीत कौर में कोविड-19 के लक्षण पाए गए हैं और वह अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं। इससे पहले सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान ने अपने कोरोना वायरस से पॉजिटिव होने की सूचना दी। इरफान से पहले यूसुफ पठान के कोरोना पॉजिटिव होने की भी जानकारी मिली थी।

इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपने कोविड पॉजिटिव होने की सूचना देते हुए लिखा, ''मैं कोविड जांच में पॉजिटिव हूं, लेकिन मुझमें इसके कोई लक्षण नहीं हैं। मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। मैं उन सभी लोगों से अपील करता हूं, जो पिछले कुछ वक्त में मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी अपने कोरोना वायरस टेस्ट करवा लें। सभी से मांग की है कि मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। सभी का स्वास्थ्य अच्छा रहे।''बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने वाली इंडिया लीजेंड्स के चार खिलाड़ी अबतक कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इरफान से पहले उनके भाई यूसुफ पठान, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और एस ब्रदीनाथ ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

ब्रेकिंग न्यूज़: भाजपा के इस नेता ने की ख़ुदकुशी

दिल्ली में आज से तापमान में हो सकती है गिरावट

साथियों के साथ शौच के लिए गया था युवक, फिर हुआ ये...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -