पिता के निधन के बाद अनुपमा फेम पारस ने शेयर की तस्वीरें, लिखा इमोशनल नोट
पिता के निधन के बाद अनुपमा फेम पारस ने शेयर की तस्वीरें, लिखा इमोशनल नोट
Share:

टीवी चैनल स्टार पल्स के शो अनुपमा फेम अभिनेता पारस कलनावत ने पिता के देहांत के पश्चात् उनकी कुछ अनदेखी फोटोज साझा की हैं। पारस कलनावत के पिता भूषण कलनावत का शनिवार को हार्ट अटैक आने से देहांत हो गया था। अपने पिता के निधन के एक दिन पश्चात् पारस ने अपने पिता के साथ ये अनदेखी फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा कीं। तस्वीर में पारस अपने पिता को अपने हाथों से खिलाते हुए दिखाई दे रहे है। इस फोटो से पिता-पुत्र की बॉन्डिग को समझा जा सकता है।

वही तस्वीरों से ऐसा लगता है कि पारस तथा उनके पिता सबसे अच्छे मित्र थे। पारस ने अपने पिता के कंधो पर हाथ रखा हुआ है। साथ ही पारस के पिता एक प्राउड फादर की भांति नजर आ रहे हैं जब पारस अपनी नई कार पर तिलक लगा रहा है। पारस ने अपने पिता के निधन के पश्चात् अपने पिता के लिए एक भावुक नोट लिखा। 

उन्होंने लिखा, टू द बेस्ट पापा इन द वर्ल्ड, आई वांट टू हग यू एंड से थैंक यू फॉर एवरीथिंग डू यू फॉर मी। पारस ने आगे लिखा कि आप मेरे सुपरहीरो थे तथा हमेशा रहेंगे। पारस ने लिखा कि मुझे पता है कि आप मुझें वहां से देख रहे होंगे। मैं मजबूत बनूंगा। मैने सिर्फ सपना देखा था, उन सपनो को पूरा आपने किया पापा। आपने जो सपना मेरे लिए देखा था, उस सपने को मैं पूरा करूंगा। वही पारस की इस पोस्ट को प्रशंसकों द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है तथा फैंस जमकर कमेंट कर रहे है।

लम्बे अरसे बाद मिले बिग बॉस 14 के ये मशहूर कंटेस्टेंट, पोस्ट शेयर कर लिखा- इसके जैसा कोई नहीं...

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनीता भाभी का खूबसूरत डांस वीडियो

अब शो में नहीं नजर आएंगी ‘गोपी बहू’, एक्ट्रेस ने खुद बताई सीरियल छोड़ने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -