एकता कपूर के कारण रातों रात स्टार बनी थीं अंकिता लोखंडे
एकता कपूर के कारण रातों रात स्टार बनी थीं अंकिता लोखंडे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे आज अपना जन्मदिन मना रही है, 19 दिसंबर 1984 को मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्मी अंकिता लोखंडे अपने माता-पिता की सबसे बड़ी बेटी हैं। अंकिता लोखंडे को बचपन से ही अभिनय का शौक रहा है। ग्रैजुएशन करने के पश्चात् एक्टिंग का शौक अंकिता लोखंडे को मुंबई खींच लाया। 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो जी सिनेमास्टर से अंकिता लोखंडे प्रथम बार टेलीविज़न पर दिखाई दी। जल्द ही अंकिता लोखंडे एकता कपूर की नजरों में आ गई।

वही एकता कपूर ने उन्हें पवित्र रिश्ता सीरियल में कास्ट किया। इस सीरियल में अंकिता ने दोहरा किरदार निभाया। 5 वर्षों तक अंकिता लोखंडे इस सीरियल का भाग रहीं तथा यहीं से उन्हें वास्तविक पहचान मिली। अंकिता लोखंडे इसके अतिरिक्त झलक दिखला जा, कॉमेडी सर्कस एवं कुछ दूसरे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। अंकिता लोखंडे कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के किरदार में दिखाई दी हैं। 

वही बात यदि अंकिता लोखंडे की पर्सनल लाइफ की करें तो अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से हाल ही में शादी कर ली हैं तथा अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। सुनहरे जोड़े में दुल्हन बनी अंकिता के लुक ने सबका दिल जीत लिया। विक्की जैन एवं अंकिता की शादी की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। प्रशंसकों को उनकी तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। आज अंकिता लोखंडे के जन्मदिन पर हमारी ओर उन्हें ढेरों बधाइयाँ

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -