'चोली के पीछे क्या है' पर जमकर नाची अंकिता, वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश
'चोली के पीछे क्या है' पर जमकर नाची अंकिता, वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, टेलीविज़न के उन चंद सेलेब्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन की जोड़ी पर प्रशंसक भी बहुत प्यार बरसाते हैं। वहीं डांस रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' का टाइटल भी जीतकर इन्होंने साबित कर दिया है ये वाकई टेलीविज़न के सबसे स्मार्ट और लवेबल कपल में से एक हैं। 

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने जी रिश्ते अवार्ड्स में अपनी डांस परफॉरमेंस से हर किसी का दिल जीत लिया। इस अवार्ड फंक्शन में अंकिता ने जो जलवा बिखेरा, उससे उनके हस्बैंड विक्की जैन भी बच नहीं पाए। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे के डांस परफॉरमेंस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को स्वयं अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैरून कलर के घागरे, ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स चोली एवं उसके ऊपर भारी सिल्वर की ज्वेलरी में अंकिता बहुत स्टाइलिश एवं गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अंकिता का पूरा लुक ही देखने लायक है। इसके बाद वे जैसे ही माधुरी दीक्षित के मशहूर गानें 'चोली के पीछे क्या है' पर डांस शुरू करती हैं, प्रशंसक हूटिंग करने लगते हैं। केवल प्रशंसक ही नहीं, अंकिता के हस्बैंड विक्की जैन भी उन्हें डांस करता देख खूब एन्जॉय कर रहे हैं। अंकिता के दिलकश डांस को देख विक्की जैन का मुंह रह जाता है।
बता दें, अंकिता ने जीटीवी के पोस्ट को अपने इंस्टा पर साझा किया है, जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे है। 

बिना कपड़ों के इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली तस्वीर, देखकर बेहाल हुए फैंस

TV की सीधी-सादी बहू ने पार की हदें, नया अवतार देखकर छूटे फैंस के पसीने

निया शर्मा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, नए अवतार ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -