निया शर्मा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, नए अवतार ने मचाई सनसनी
निया शर्मा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, नए अवतार ने मचाई सनसनी
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने लुक्स के कारण दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है। अपने स्टाइल के साथ निया कोई न कोई एक्सपेरिमेंट करती ही रहती हैं। हालांकि, प्रशंसकों को तो उनका हर अवतार बहुत पसंद आता है। ऐसे में निया अपने शोज के अतिरिक्त लुक्स के कारण भी तकरीबन हर दिन ख़बरों में छाई रहती हैं। अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है।

वही इन दिनों निया शर्मा को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में प्रतियोगी के रूप में देखा जा रहा है। यहां वह अपने डांसिंग स्टाइल के साथ-साथ लुक्स से भी सभी को चौंका रही हैं। वहीं, अपने प्रशंसकों के साथ भी शोज के सेट से अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं। अब फिर से उन्होंने शो के एक एपिसोड से अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

नई तस्वीरों में निया को येलो कलर की ड्रेस में देखा जा रहा है। निया शर्मा ने यहां शॉर्ट स्कर्ट और सिक्वेंस वाला ब्लाउज कैरी किया है। अपने इस लुक को निया शर्मा ने हैवी मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल से पूरा किया है। इस लुक में निया शर्मा बहुत हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। खैर निया की परफॉर्मेंस क्या कमाल दिखाएगी ये तो एपिसोड के टेलीकास्ट पर ही पता चलेगा। फिलहाल तो निया के प्रशंसकों के बीच उनका ये लुक भी जमकर वायरल होने लगा है। प्रशंसकों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं। वहीं ये पहली बार नहीं है जब निया की किसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतना धमाल मचाया हो आए दिन ही उनकी तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है। 

‘इस बार प्लीज...’, बिग बॉस का प्रोमो देखते ही फैंस ने कर डाली ये बड़ी मांग

पति संग रुबीना दिलैक ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर, देखकर चौंके लोग

VIDEO! हवा में ऐसी उड़ी उर्फी जावेद की ड्रेस कि दिख गया सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -