दोस्त के लिए भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने कुबूल किया इस्लाम धर्म, किया नसरुल्लाह से निकाह
दोस्त के लिए भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने कुबूल किया इस्लाम धर्म, किया नसरुल्लाह से निकाह
Share:

जयपुर: फेसबुक फ्रेंड से मिलने भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने अब वहां धर्म परिवर्तन कर अंजू से फातिमा बन गई है। उसने धर्म परिवर्तन कर अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीजा लेकर पाकिस्तान गई अंजू ने पहले कहा था कि वो बस अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने वहां गई तथा कुछ दिनों में लौट आएगी। 

हालांकि अब पाकिस्तान से उसके निकाह कर लेने की खबरें सामने आई है। अंजू भारत में पहले से शादीशुदा है तथा उसके 2 बच्चे भी हैं। अंजू धर्म परिवर्तन करने से पहले ईसाई थी। इससे पहले एक पाकिस्तानी न्यूज पोर्टल ने दावा किया था कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बताया है कि वो अपने नए घर में खुशी से रह रही है। अफसर के हवाले से कहा गया था कि स्थानीय व्यक्तियों ने अंजू को तोहफे भेंट किए हैं तथा वह यहां खुश है। 
 
अपर दीर जिला के डिस्ट्रिक्ट पुलिस ऑफिसर मुश्ताक खान के अनुसार, अंजू ने पुलिस को बताया है कि उसने भारत में अपने पति से तलाक ले लिया है। पुलिस ने यह भी बताया कि वह अपना प्यार पाने के लिए भारत से पाकिस्तान आई है तथा यहां खुशी से रह रही है। मीडिया को अंजू के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अफसर ने बताया था कि, "अंजू के पाकिस्तान आने की तहकीकात पूरी हो चुकी है। वह एक महीने के विजिट वीजा पर पाकिस्तान आई है तथा उसके सभी दस्तावेज वैध और सही हैं। 

'शिवराज सरकार आजकल हर बात में सौदेबाजी कर रही है', कमलनाथ ने बोला हमला

'सदन शुरू होने से 5 मिनट पहले ही सभी सांसद पहुंचें', पीयूष गोयल की भाजपा के राज्यसभा सांसदों को फटकार

जगराता और शादियों में डीजे पर बजे गानों पर रॉयल्टी को लेकर सरकार ने दी ये सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -