'मुन्ना मवाली' की मेनका बनी लेडी रजनीकांत अंजना सिंह
'मुन्ना मवाली' की मेनका बनी लेडी रजनीकांत अंजना सिंह
Share:

भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग धाक जमाने वाली लेडी रजनीकांत के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में चल रही है. इस फिल्म में वह मुन्ना नाम के एक मवाली की मेनका बनी हुई है. फिल्म का नाम 'मुन्ना मवाली' बताया जा रहा है जिसमें अंजना गांव की एक चुलबुली लड़की के किरदार में है. अंजना के साथ फिल्म में अभिनेता प्रमोद प्रेमी मवाली के किरदार में तो वहीँ मनोज टाईगर खलनायक की भूमिका में हैं.

खबरों की माने तो इस फिल्म में मॉडल एक्ट्रेस पूनम दुबे भी नजर आने वाली है. बता दे कि पूनम दुबे अंजना के साथ पहले भी फिल्म 'गिरफ्तार' में काम कर चुकी है जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब वह एक बार फिर अपनी दमदार भूमिका के जरिये अंजना के साथ 'मुन्ना मवाली' फिल्म में नजर आने वाली है.

वहीं फिल्म को लेकर हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अंजना ने कहा कि "गांव की लड़की अगर किसी के प्रेम में पड़ जाए तो उसकी अनुभूति कैसी होती है उसका बखूबी चित्रण इस फ़िल्म में किया गया है." खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फिल्म के बाद अंजना भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ आगामी फिल्म में नजर आने वाली है. ये भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह लखनऊ जाने वाली है. फिलहाल तो वह फिल्म 'मुन्ना मवाली' को लेकर काफी चर्चा में चल रही है.

ये भी पढ़े

B'day Spl : बचपन में ऐसे दिखते थे अलु अर्जुन, आज हैं करोड़ो के मालिक

सामने आया ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक

B'day Spl : 100 करोड़ का घर और ढेरों लग्ज़री कार का मालिक हैं साऊथ का ये सुपरस्टार

ब्रेकअप को लेकर पुलिस से मदद मांगने पंहुचा युवक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -