ब्रेकअप को लेकर पुलिस से मदद मांगने पंहुचा युवक
ब्रेकअप को लेकर पुलिस से मदद मांगने पंहुचा युवक
Share:

बताया जाता है कि पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए चौबीसों घंटे तैनात रहती है. देखा जाता है कि जहां दूसरे देशों के लोग पुलिस को देखकर सुरक्षित महसूस करते हैं, वहीँ भारत के लोग पुलिस देखते ही छिप जाते हैं. हाल ही में जर्मनी की पुलिस से सम्बंधित एक जानकारी इंटरनेट पर बड़ी वायरल हो रही है. जर्मनी के लुडविग्सहाफेन की पुलिस ने अपना नारा बनाया है कि "पुलिस, आपकी मित्र और मददगार."

पुलिस के इस वाक्य को एक 34 वर्षीय पुरुष ने दिल से लगा लिया और मित्र समझकर मदद लेने पहुंच गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह युवक अपनी प्रेमिका से नाता तोड़ना चाहता है, लेकिन वह इस काम को कैसे अंजाम दे उसे समझ नहीं आ रहा है, इसिलए वह पुलिस से मदद मांगने आया है. युवक की परेशानी सुनकर महिला पुलिस अधिकारी उसे किनारे ले गई और समझाने लगी.

पुलिस से युवक की क्या बातचीत हुई यह तो पता नहीं, लेकिन पुलिस ने इतना ज़रूर बताया कि इतने सब सुझावों के बाद आखिरी फैसला तो युवक को ही करना होगा. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि, "हम सुझाव देने के लिए तैयार हैं लेकिन हम आखिरी काम नहीं कर सकते. हम सबकी मदद करते हैं और नागरिकों के लिए हमारे कान हमेशा खुले हुए हैं." युवक ने पुलिस के बताए हुए सुझावों को माना या नहीं इसका तो पता नहीं लेकिन पुलिस की इस तरह के मानवीय व्यवहार की हर जगह तारीफें हो रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस सीक्रेट सोसायटी में रहते हैं जिंदा भूत

कॉफ़ी खोल सकती है आपके व्यक्तित्व से जुड़े कई राज

जानिए क्यों बनाया जाता है सिर्फ लड़कियों को रिसेप्शनिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -