B'day Spl : बचपन में ऐसे दिखते थे अलु अर्जुन, आज हैं करोड़ो के मालिक
B'day Spl : बचपन में ऐसे दिखते थे अलु अर्जुन, आज हैं करोड़ो के मालिक
Share:

टॉलीवुड के सुपरस्टार अलु अर्जुन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. अलु ने साउथ सिनेमा में बड़ा नाम कमाया हैं. बचपन से ही अलु एक्टिंग करते आ रहे हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्मों में एंट्री की थी. अलु ने साल 2003 में आई फिल्म 'गंगोत्री' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के जरिये उन्होंने बतौर लीड एक्टर एंट्री की थी.

अलु ने टॉलीवुड में अपनी रोमांटिक अभिनेता की इमेज बना रखी हैं. फिल्मों के साथ-साथ अलु अपनी लैविश लाइफ के लिए भी सुर्खियां बटोरते हैं. अलु फैन फॉलोविंग के मामले में भी सबसे आगे हैं. साल 2016 में अलु अर्जुन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले अभिनेता बने थे. इसके आलावा साल 2016 में अलु अर्जुन को फोर्ब्स इंडिया की इंडियन सेलेब्रिटी लिस्ट में 42वां स्थान हासिल हुआ था.

आपको बता दें अलु अर्जुन साउथ सुपरस्टार एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं. अलु की मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं. 6 मार्च, 2011 को अलु ने स्नेहा रेड्डी से शादी की थी. दोनों का एक बेटा और बेटी अलु अयान और बेटी अलु अरहा भी हैं.

वही अगर उनके फिल्मों की बात करे तो अलु ने 'आर्या' (2004), 'बन्नी' (2005), 'हैप्पी' (2006), 'देसमुदुरु' (2007), 'आर्य 2' (2009), 'वारुदु' (2010), 'बद्रीनाथ' (2011), 'सराइनोडु' (2016) जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों में अभिनय किया हैं.

B'day Spl : 100 करोड़ का घर और ढेरों लग्ज़री कार का मालिक हैं साऊथ का ये सुपरस्टार

सास ननद और भौजाई की नोकझोंक देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़

प्यार में पागल हुई हॉट रानी चटर्जी का आई लव यू हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -