सामने आया ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक
सामने आया ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक
Share:

भोजपुरी फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. जैसा कि नाम से ही जाहिर होता है की फिल्म में जबरदस्त रोमांस देखने को मिलगा. वहीं फिल्म के स्टार भी प्यार के दुश्मनों के खिलाफ उग्र रूप धारण किये दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में आप देख सकते है विशाल सिंह लंबे बालों में नजर आ रहे है जिसे देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म में उनकी दमदार भूमिका होगी.

वहीं भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर राजू सिंह माही और खलनायक उमेश सिंह भी दमदार लुक में दिखाई दे रहा है जो जाहिर कर रहा है कि फिल्म में उनकी मौजदगी फिल्म को और भी रोमांचक बना सकती  है. गौरतलब है कि इस फिल्म से पहले भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर वर्सेटाइल एक्टर राजू सिंह माही फिल्म ‘तीन बुड़बक’ और ‘तू ही तो मेरी जान है राधा 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है जिनमें उनका एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और इन दमदार भूमिका के जरिये वह अपनी एक अमिट छाप छोड़ चुके है.

बता दे कि इन फिल्मों में राजू सिंह माही नेगेटिव किरदार में नजर आये थे. फिल्म ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ को लेकर उन्होंने कहा कि "उनके और विशाल सिंह के बीच कई ऐसे दृश्य हैं जिसे देखकर दर्शक दांतों तले उंगलियां दबाने पर मजबूर हो जाएंगे." इस फिल्म का निर्देशन धीरज ठाकुर ने किया है. फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर दर्शक इस फिल्म से बहुत उम्मीद लगा रहे है.

ये भी पढ़े

पावर स्‍टार संजीव मिश्रा का पूरा हुआ ड्रीम प्रोजेक्ट

प्यार में पागल हुई हॉट रानी चटर्जी का आई लव यू हुआ वायरल

सास ननद और भौजाई की नोकझोंक देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -