B'day Spl : 100 करोड़ का घर और ढेरों लग्ज़री कार का मालिक हैं साऊथ का ये सुपरस्टार
B'day Spl : 100 करोड़ का घर और ढेरों लग्ज़री कार का मालिक हैं साऊथ का ये सुपरस्टार
Share:

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अलु अर्जुन आज 35 साल के हो गए हैं. अलु का जन्म 8 अप्रैल 1983 को चेन्नई में हुआ था. अलु टॉलीवूड फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं. अलु अर्जुन अपनी फिल्मों के लिए तो चर्चा में रहते ही हैं इसके अलावा वो अपनी लैविश लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं. सूत्रों की माने तो अलु अर्जुन एक फिल्म के लिए करीब 16 से 18 करोड़ रूपए फीस लेते हैं.

अलु कार के बेहद शौकीन हैं. उनके पास कार का अच्छा कलेक्शन भी हैं. अलु के पास रेंज रोवर, ऑडी और BMW सीरिज की महंगी गाड़ियां शामिल हैं इसके अलावा उनके पास BMW X6 Coupe कार है, जिसका नंबर 666 है साथ ही जेगुआर और पोर्शे भी हैं. 

जी हाँ... अलु अर्जुन का हैदराबाद स्थित बंगले में रहते हैं जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रूपए हैं. उनका ये बंगला जुबली हिल्स पर हैं. अलु ने अपने घर का इंटीरियर डिजाइन पॉपुलर इंटीरियर डिजाइनर आमिर और हामिदा से डेकोरेट करवाया हैं. अलु का घर दिखने में तो बॉक्स की तरह हैं लेकिन अंदर से ये बहुत आलिशान हैं.

आपको बता दे अलु फोर्ब्स इंडिया के टॉप 100 सेलिब्रिटीज में भी शामिल हैं इसके साथ ही वो फैन फॉलोविंग के मामले में भी सबसे आगे हैं. अलु ने मार्च, 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी. अलु अर्जुन और स्नेहा का एक बेटा अलु अयान और बेटी अरहा भी हैं.

सास ननद और भौजाई की नोकझोंक देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़

प्यार में पागल हुई हॉट रानी चटर्जी का आई लव यू हुआ वायरल

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -