शाहरुख खान के दीवाने है अंजन श्रीवास्तव, बेहद ही खास है वजह
शाहरुख खान के दीवाने है अंजन श्रीवास्तव, बेहद ही खास है वजह
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता अंजन श्रीवास्तव आज अपना जन्मदिन मना रहे है, जो हिंदी फिल्मों में सक्रिय हैं। अंजन हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं, जिनमे जब हैरी मेट सजल, फिरंगी शामिल है। वही बॉलीवुड के जगत का वो सुपरस्टार जिसके मुरीद अंजन श्रीवास्तव भी हुए है, जी हां इसका खुलासा स्वयं अंजन श्रीवास्तव ने किया था अपने एक इंटरव्यू में... और वो सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत के मशहूर सुपरस्टार यानी शाहरुख खान है 

दरअसल, शाहरुख़ खान अपने काम की पूजा करते हैं। इस बात के मुरीद इंडस्ट्री से संबंधित वरिष्ठ कलाकार भी हैं। दूरदर्शन के शो ‘वागले की दुनिया’ व कई फिल्मों में साथ काम कर चुके वरिष्ठ कलाकार अंजन श्रीवास्तव कहते हैं कि शाहरुख़ ने हमेशा काम को गंभीरता से लिया है। अंजन श्रीवास्तव पुराने दौर को याद करते हुए कहते हैं कि वागले की दुनिया में पुलिस स्टेशन वाला एपिसोड था। इसमें मैं लीड में था। शेष कलाकार ऐपिसोडिक रूप से आते थे। शाहरुख से पहले अविनाश वाधवा वो भूमिका निभाने वाले थे मगर उन्होंने आखिर वक़्त पर यह कह कर इंकार कर दिया कि वह एक एपिसोड के लिए यह शो नहीं करेंगे। उस समय कुंदन शाह को शाहरुख़ मिले। 

वही शाहरुख़ खान ने बिना किसी अनबन के तुरंत काम आरम्भ कर दिया था। यही वजह है कि आज द शाहरुख खान हैं। उन्होंने हमेशा काम को तवज्जो दी। स्क्रीन स्पेस कम मिल रहा है या नहीं मिल रहा। इससे उन्हें कभी फर्क नहीं पड़ा। मुझे याद है वह हर सीन के पश्चात् हम लोगों से कहता था मैंने सीन ठीक तो किया न। फिर एपिसोड के प्रसारण के पश्चात् भी उसे इस बात की भूख रहती थी कि वह जानें कि उसके बारे में दर्शक क्या कह रहे हैं। खैर आज अंजन श्रीवास्तव के जन्मदिन पर हमारी ओर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं। 

ऐसी ड्रेस पहनकर सड़क पर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखने को उमड़ पड़ी लोगों की भीड़

अस्पताल में भर्ती हुए 'टीवी के राम', फैंस को लगा झटका

इस मशहूर एक्ट्रेस ने खतरे में डाली अपनी ही बच्ची की जान, वीडियो देखते ही भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -