Lock Upp में पहुंची अंजलि की मां, बोलीं- 'मुनव्वर से दूर रहो...'
Lock Upp में पहुंची अंजलि की मां, बोलीं- 'मुनव्वर से दूर रहो...'
Share:

मनोरंजन जगत का चर्चित रियलिटी शो लॉक अप का पहला सीजन अब अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। फिनाले से कुछ दिन पूर्व ही शो में फैमिली वीक देखने को मिला, जिसमें सभी कैदी अपने घरवालों से मिलकर बहुत भावुक होते नजर आए। शो में सबसे पहले अंजलि की मां अपनी बेटी से मिलने पहुंचीं तथा इस के चलते उन्होंने अंजलि को कई सारी सलाह भी दीं। 

वही अपनी मां से मिलकर अंजलि बहुत भावुक हो जाती हैं तथा फिर उनसे अपने बॉयफ्रेंड के बारे में पूछती हैं। अंजलि मां से कहती हैं आकाश कैसा है? इसपर उनकी मां बोलती हैं- मिस कर रहा है। अंजलि को सलाह देने के पश्चात् उनकी मां एक बार फिर उनसे बोलती हैं आकाश ने मैसेज देने को बोला है- मैं तुम्हें काफी मिस कर रहा हूं। 

वही ये सुनकर अंजलि बहुत खुश हो जाती हैं तथा अपनी मां से पूछती हैं कि जो भी वो गेम में कर रही हैं, क्या वो स्क्रीन पर ठीक नजर आ रहा है? इस पर उनकी मां बोलती हैं कि उन्हें अपना गेम अकेले खेलना चाहिए तथा किसी पर विश्वास ना करें। ये सुनने के बाद अंजलि शो में अपने सबसे अच्छे दोस्त मुनव्वर का नाम लेती हैं, जिसपर उनकी मां बोलती हैं-  सब मुंह पर हैं, कोई साथ नहीं दे रहा है। आंखें खोल, दिमाग खोल। फिर अंजलि की मां उन्हें मुनव्वर से दूरी बनाकर रहने के लिए बोलती हैं। वे बोलती हैं- मुनव्वर से दूरी बनाकर रख, सारी तेरी वोटिंग उसको जा रही है। उन्होंने अंजलि को ये भी कहा कि जब उन्होंने मुनव्वर को ‘I love you’ कहा था उसकी वीडियो बाहर छाई हुई हैं। अब मां की सलाह के बाद अंजलि मुनव्वर से दूरी बनाती हैं या नहीं, देखने वाली बात होगी। 

हसीन वादियों में जबरदस्त अवतार में नजर आई रुबीना दिलैक, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी होने के बाद छवि मित्तल ने शेयर किया पहला पोस्ट, बोली- 'बहुत दर्द...'

बिना सेफ्टी सांप पकड़ने लगा ये मशहूर एक्टर! फिर जो हुआ उसे देखकर थम गई फैंस की साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -