बिना सेफ्टी सांप पकड़ने लगा ये मशहूर एक्टर! फिर जो हुआ उसे देखकर थम गई फैंस की साँसे
बिना सेफ्टी सांप पकड़ने लगा ये मशहूर एक्टर! फिर जो हुआ उसे देखकर थम गई फैंस की साँसे
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की हाल ही में हार्ट सर्जरी हुई थी, जिसके पश्चात् प्रशंसक निरंतर उनके ठीक होने की कामना कर रहे थे। सुनील अब पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं तथा अब उन्होंने घूमना भी आरम्भ कर दिया है। हाल ही में सुनील ग्रोवर घूमते हुए एक स्थान पहुंचे तथा बड़ा खतरनाक काम करने लगे। गाड़ी से उतरकर वो सांप के पास जाने लगे। ये वीडियो सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

हाल ही में सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सुनील ग्रोवर कैमरामैन को शांत होकर आगे बढ़ने के लिए बोलते हैं तथा वो एक सांप के समीप जाते हैं। उनके हाथ में छोटी सी डंडी होती है तथा वो उस डंडे को उस सांप के पास लेकर जाते हैं तथा फिर उस सांप को हाथ से उठा लेते हैं। मगर बाद में पता चलता है कि सुनील जिसे उठाया वो सांप नहीं बल्कि पाइप है। 
 
वही इस वीडियो पर सुनील ग्रोवर के प्रशंसक उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। सुनील ग्रोवर की कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की है। सुनील ग्रोवर की फैन फॉलोइंग ताबड़तोड़ है। वो कॉमेडियन होने के साथ-साथ कमाल के अभिनेता भी हैं। सुनील ने कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में काम किया है। 'द कपिल शर्मा शो' में अपने बेहतरीन अभिनय के कारण वो जाने जाते थे।

VIDEO! सड़क पर जाकर राखी सावंत ने किया कुछ ऐसा, देखकर हर कोई हो गया एक्ट्रेस का फैन

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले छवि मित्तल ने किया कुछ ऐसा, देखकर झलके फैंस के आंसू

लोगों को श्वेता तिवारी का करारा जवाब, बोली- 'तेरे बाप का क्या जाता है...' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -