हसीन वादियों में जबरदस्त अवतार में नजर आई रुबीना दिलैक, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप
हसीन वादियों में जबरदस्त अवतार में नजर आई रुबीना दिलैक, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे आप
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अक्सर अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं। अब रुबीना दिलैक ने अपनी कुछ नई फोटोज साझा की है। इन फोटोज में रुबीना दिलैक हिमाचल की हसीन वादियों में एंज्वॉय करती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज में रुबीना दिलैक सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं। पीच कलर के सलवार सूट में दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने बन के साथ ब्लैक बिंदी में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। उनकी यह फोटो लोग बहुत पसंद कर रहे है।

वही इन फोटोज में रुबीना पहाड़ और खूबसूरत पहाड़ी नजारों के बीच सुंदरता में चार चांद लगाते दिखाई दे रही हैं। उनका यह ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही रुबीना दिलैक इन पहाड़ों के बीच अलग-अलग अवतार में दिखाई दे रही हैं। उनके कई प्रकार के पोज प्रशंसकों को पसंद आ रहे हैं।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक मूल तौर पर हिमाचल प्रदेश की ही रहने वाली हैं तथा अक्सर मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ समय निकालकर वो अपने घर पहुंच जाती हैं। रुबीना दिलैक की एक फोटो में अपने परिवार के साथ दिखाई दे रही हैं। रुबीना की इन फोटोज पर अभिनव शुक्ला ने भी कॉमेंट किया है तथा हार्ट वाली आंखों का इमोजी डाला है। इसके अतिरिक्त कई स्टार्स ने रुबीना दिलैक की फोटो पर कमेंट कर अपना प्यार लुटाया है।

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी होने के बाद छवि मित्तल ने शेयर किया पहला पोस्ट, बोली- 'बहुत दर्द...'

बिना सेफ्टी सांप पकड़ने लगा ये मशहूर एक्टर! फिर जो हुआ उसे देखकर थम गई फैंस की साँसे

VIDEO! सड़क पर जाकर राखी सावंत ने किया कुछ ऐसा, देखकर हर कोई हो गया एक्ट्रेस का फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -