इंटरनेट पर 'अंजली भाभी' ने किया कब्ज़ा, दिल थामकर देंखे VIDEO
इंटरनेट पर 'अंजली भाभी' ने किया कब्ज़ा, दिल थामकर देंखे VIDEO
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नई अंजली भाभी (Anjali Bhabhi) को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। सुनैना फौजदार (Sunayana Fozdar) अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं तथा इस बार तो उनका अंदाज देख प्रशंसकों को भरोसा ही नहीं हो रहा और वो अपनी आंखें मल-मल कर देखने को मजबूर हो रहे हैं। 

सुनैना फौजदार जितनी स्टाइलिश हैं उतनी ही ग्लैमरस भी तथा उनकी ये बात ये नई पोस्ट सही साबित कर रही है। सुनैना फौजदार अपनी नई वीडियो में एक अलग स्टाइल में दिखाई दे रही हैं। ऑफ शॉल्डर शर्ट पर बनारसी डिजाइन की स्कर्ट पहन खूब इतरा रहीं सुनैना बेहद ही हसीन तो लग ही रही हैं उस पर उनकी एक एक अदा और भी दिलकश है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

सुनैना फौजदार केवल स्टाइल की ही दीवानी नहीं हैं बल्कि डांस की भी शौकीन हैं। यही कारण है कि सुनैना अक्सर अपनी डांस वीडियो भी साझा करती रहती हैं। तथा उनकी ये वीडियो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद भी आती हैं। सुनैना बेहतरीन डांसर हैं तथा विशेष रूप से वो फिल्मी गानों पर डांस करना पसंद करती है। बता दे कि बीते 2 वर्ष से तारक मेहता शो का हिस्सा बन चुकीं सुनैना को अंजली भाभी के किरदार में बहुत पसंद भी किया जा रहा है।   

VIDEO! नेशनल टीवी पर वरुण धवन ने इस मशहूर एक्ट्रेस को कह डाला 'भाभी'

कैमरे के सामने इस मशहूर हसीना ने दिया डबल मीनिंग जवाब, सुनकर नहीं होगा यकीन

इस मशहूर एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, महिला ने लगाया बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -