VIDEO! नेशनल टीवी पर वरुण धवन ने इस मशहूर एक्ट्रेस को कह डाला 'भाभी'

VIDEO! नेशनल टीवी पर वरुण धवन ने इस मशहूर एक्ट्रेस को कह डाला 'भाभी'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर वरुण धवन ( Varun Dhawan) अपनी फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस सप्ताह फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन के संबंध में डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर भी पहुंचने वाली है। डांस दीवाने जूनियर्स के आगामी एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ चुका है, जिसमें वरुण धवन शो के होस्ट करण कुंद्रा संग मस्ती करते नजर आने वाले हैं। 

कलर्स टीवी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर डांस दीवाने जूनियर्स का नया प्रोमो साझा किया गया है। प्रोमो में वरुण और कियारा आडवाणी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं। मस्ती-मजाक का सिलसिला चालू था। इस के चलते वरुण, करण की प्रशंसा करते हुए अनिल कपूर से बोलते हैं कि ये बहुत अच्छे बायफ्रेंड हैं। तत्पश्चात, वरुण, करण से बोलते हैं कि अब तो आपको तेजस्वी शादी करनी ही पड़ेगी। वरुण की बात सुनने के बाद करण शरमाते हुए बोलने लगते हैं मैं तैयार हूं, तेजस्वी से पूछो आप।

वही करण कुंद्रा के मन की बात जानने के बाद वरुण नेशनल टीवी पर तेजस्वी को भाभी बोल देते हैं तथा पूछते हैं कि क्या वो करण संग जुग जुग जीना चाहती हैं। वरुण धवन ने तो करण कुंद्रा के लिये तेजस्वी से शादी की बात पूछ डाली। अब देखते हैं कि तेजस्वी इस प्रपोजल का जवाब कैसे देती हैं। या देती भी हैं या नहीं। वही सोशल मीडिया पर फिलहाल ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सुशांत को याद कर रो पड़ी बहन, लिखा इमोशनल पोस्ट

पत्नी को अनोखे अंदाज में अनुपम खेर ने दी जन्मदिन की बधाई

सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी से निराश शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे, झल्लाकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -