इस मशहूर एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, महिला ने लगाया बड़ा आरोप
इस मशहूर एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, महिला ने लगाया बड़ा आरोप
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) के खिलाफ हाल ही में मुकदमा दर्ज हुआ है। उन पर एक महिला ने ठगी का इल्जाम लगाया गया है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यह मुकदमा दर्ज किया गया है। 40 वर्षीय महिला ने अभिनेता करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ ठगी करने का इल्जाम लगाया है। महिला का कहना है कि उनसे 1.99 करोड़ की धनराशि ली गई, जिसे 2.5 फीसदी ब्याज पर लौटाने का वादा किया गया था। किन्तु अभी तक इस धनराशि में से केवल एक करोड़ रुपए ही वापस किए गए हैं। इस मामले को लेकर महिला ओशिवारा पुलिस थाने पहुंची तथा अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

आपको बता दें करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) हाल ही में कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में दिखाई दिए थे। इस शो में उन्होंने अपने दिल के कई राज खोले थे तथा यह भी कहा था कि वो कर्जे में डूबे हुए हैं। अभिनेता ने बताया था- 'मैं कर्ज में पूरी तरह डूब चुका हूं। स्थिति ऐसी है कि सिर भी ऊपर नहीं है इतना अधिक कर्जा है।' यही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि उनके पर कई मुकदमे भी चल रहे हैं। उन्होंने कहा था कि 2015 से अब तक मैं जो काम लेता हूं वो कर्ज चुकाने के लिए लेता हूं। मुझे कई बार इतना अधिक बुरा लगता है कि खुद के लिए और परिवार के लिए कि मैं आखिर उन्हें दे क्या रहा हूं। यदि मेरे स्थान पर कोई और होता तो वो खुदखुशी कर लेता।

बता दे कि करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) कई फिल्मों और टेलीविज़न सीरियल्स में दिखाई दे चुके हैं। करण ने अपने करियर का आरम्भ 'तेजा' फिल्म से किया था। ये फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी। तत्पश्चात, टेलीविज़न सीरियल्स और फिल्मों में साथ-साथ काम किया। फिल्मों में तो करणवीर कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा पाए मगर उनका टीवी में करियर बेहतरीन रहा। इन सीरियल्स में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'क्या हादसा क्या हकीकत', 'कुसुम', 'शरारत', 'कसौटी जिंदगी की', 'पिया के घर जाना है', 'एक से बढ़कर एक', 'कुबूल है', 'कुमकुम भाग्य' और 'नागिन 2' सीरियल सम्मिलित है।

सास को याद करते हुए रो पड़ी अर्चना, बोली- 'भगवान ऐसा एक्सपीरियंस किसी को ना कराए...'

डिलीवरी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को हो गया था डिप्रेशन, खुद बयां किया दर्द

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर छाई उर्फी जावेद, इस मशहूर डिजाइनर ने बांधे तारीफों के पूल  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -