मुनव्वर फारुकी पर अंजलि अरोड़ा ने कसा तंज, बोली- 'ये जो ईशा को इतना ज्ञान दे रहे हैं...'
मुनव्वर फारुकी पर अंजलि अरोड़ा ने कसा तंज, बोली- 'ये जो ईशा को इतना ज्ञान दे रहे हैं...'
Share:

टीवी का चर्चित और सबसे बड़ा रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' दिन पर दिन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो से हर दिन नई अपडेट्स सामने आ रही है। ऐसे में शो को लेकर दर्शकों का उत्साह बना हुआ है। पिछले सप्ताह बिग बॉस के घर में बहुत ड्रामा देखने को मिला। लड़ाई, झगड़ों के बीच बिग बॉस ने बिग बॉस ने ईशा मालविया को एक बड़ा सरप्राइज दिया था। शो में पहले से ही अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ मौजूद ईशा के दूसरे ब्वॉयफ्रेंड की एंट्री से घर में हंगामा मच गया है। घर में ईशा के दोनों ब्वॉयफ्रेंड के बीच जमकर घमासान मचा हुआ है।  ऐसे में अब ईशा के समर्थन में अभिनेत्री और सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा उतरी हैं। 

हाल ही में बिग बॉस 17 के घर में ईशा के करेंट ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। समर्थ के आने से उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार का रो-रोकर बुरा हाल हुआ। बाद में ईशा का व्यवहार देखकर अभिषेक एवं समर्थ के बीच खूब लड़ाई हुई बात हाथापाई तक पहुंचने वाली थी कि प्रतियोगियों ने संभाल लिया। ऐसे में अंजलि ने बिना मुनव्वर का नाम लिए ही उन पर तंज कसा है। बता दें कि जब लॉकअप में अंजलि और मुनव्वर एक साथ थे उस समय उन्होंने स्वयं की गर्लफ्रेंड होने वाली बात छुपाई थी, जबकि शो में दोनों का नाम एक साथ जुड़ रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है। उनका ये पोस्ट बहुत ख़बरों में है। उन्होंने इसमें लिखा है, 'कभी-कभी हम अपनी निजी जिंदगी को एक्सपोज नहीं करना चाहते। प्राइवेट ही रखना चाहते हैं और यदि तुम्हें किसी के लिए कुछ किया है समर्थ तो ऐसे इंटरव्यू में जताना? और अभिषेक ये तो सोच लो कि आपके पेरेंट्स पर क्या बीत रही होगी। और ईशा जो 19 वर्ष की है, हर किसी को वक़्त लगता है भाई। ये जो ईशा को इतना ज्ञान दे रहे हैं। (यदि आप मेरा मतलब जानते हो तो) दुनिया जानती है उसने स्वयं का कितना सच बोला था।' इस पोस्ट से स्पष्ट है कि अंजलि ने ईशा को फुल सपोर्ट किया। 

नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग इंटीमेट हुईं ईशा, देखकर भड़के लोग

प्यार में टूटा बिग बॉस की इस मशहूर कंटेस्टेंट का दिल, बोलीं- 'फूट-फूट कर रोने लगी थी...'

'जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारेंगे तुमको...', उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -