नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग इंटीमेट हुईं ईशा, देखकर भड़के लोग
नेशनल TV पर बॉयफ्रेंड संग इंटीमेट हुईं ईशा, देखकर भड़के लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में प्यार और तकरार का खेल जारी है। ईशा मालवीय की लव लाइफ का किस्सा शो में पीक पर है। एक्स के पश्चात् उनकी जिंदगी में रियल बॉयफ्रेंड की एंट्री हुई है। बिग बॉस के घर में ईशा का अब रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। बॉयफ्रेंड समर्थ संग उनका रोमांस नेशनल टेलीविजन पर देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर समर्थ एवं ईशा की रोमांटिक फोटोज और वीडियोज छाए हुए हैं। कभी बॉयफ्रेंड संग रिश्ता झुठलाया, अब उन्हीं पर वो प्यार लुटा रही हैं। कपल का एक वायरल वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों गार्डन एरिया में बैठकर चिल कर रहे हैं। समर्थ अपनी लेडीलव को गाल पर किस करते हैं। इसके बाद दोनों बेडरूम में जाते हैं तथा एक-दूसरे को गले से लगाते हैं। दोनों एक-दूजे के प्यार में पूरी तरह से डूबे दिखाई दिए।

समर्थ एवं ईशा को यूं रोमांस करता देख प्रशंसक ट्रोल कर रहे हैं। उनके प्यार को नाटक बता रहे हैं। लोगों का कहना है कैसे 1 दिन में इनके जज्बात बदल गए। एक शख्स ने लिखा- ये ईशा फेक करती है। दूसरे ने लिखा- ईशा को उड़ारिया में सही किरदार मिला था। झूठी। कुछ लोग हैं जो अभिषेक के लिए बुरा महसूस कर रहे हैं। वैसे कई लोगों का ये भी मानना है कि ईशा मेंटली अभिषेक के साथ कमिटेड हैं। समर्थ के साथ भले ही वो रिश्ते में हैं, मगर उनके दिल में अभी भी अभिषेक हैं। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ईशा एवं समर्थ इस प्यार वाले एंगल के साथ शो में कितना आगे जाते हैं। 

'जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारेंगे तुमको...', उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी

अंकिता लोखंडे ने बताई सुशांत सिंह संग ब्रेकअप की वजह! सालों बाद खुला बड़ा राज

ईशा की माँ को लेकर एक्स बॉयफ्रेंड ने किया शॉकिंग खुलासा, सुनकर दंग रह गए विक्की जैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -